35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#VinodKhanna के निधन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने जताया शोक, ट्वीट कर लिखा- एक अच्छा दोस्त चला गया

पटना : मशहूर बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्नाआज दुनिया को अपनी यादों के संग छोड़कर हमेशा के लिए चले गये.विनोद खन्ना केनिधन की खबरमिलतेही जहां पूरा बॉलीवुड शोक मेंडूब गया. वहीं सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. विनोद खन्ना के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकेअभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा नेभी […]

पटना : मशहूर बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्नाआज दुनिया को अपनी यादों के संग छोड़कर हमेशा के लिए चले गये.विनोद खन्ना केनिधन की खबरमिलतेही जहां पूरा बॉलीवुड शोक मेंडूब गया. वहीं सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. विनोद खन्ना के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकेअभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा नेभी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने लिखा है कि विनोद खन्ना सच में मेरे अपने थे. मेरे सबसे ज्यादा पसंदीदा लोगों में से एक थे. सबसे ज्यादा हैंडसम, टैलेंटड और शानदार कलाकार अब नहीं रहे.

शत्रुघ्नसिन्हा ने लिखा है कि इस दुख की घड़ी में भगवान उनके चाहने वाले और परिवार को सब्र दें. हम सबके लिए बहुत दुख का वक्त हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें, आमीन.

उल्लेखनीय है कि कई ऐसी फिल्म थी जिसमें विनोद खन्ना और शत्रुघ्न सिन्हा ने एक साथ काम कियाथा. 1971 में विनोद खन्ना और शत्रुघ्न सिन्हा ने तीन फिल्मों दोस्त और दुश्मन, गुड्डी और मेरे अपनेमें में एक साथ काम किया था. फिर 1980 में दोनों बॉम्ब 405 माइल्स में एक साथ पर्दे पर दिखें. पर्दे परदोनों की कमेस्ट्री बेहतरीन थी.

विनोद खन्ना के निधन पर CM नीतीश ने जताया शोक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें