32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनडीए में सीट शेयरिंग के फॉर्मूले को लेकर कुशवाहा ने दिया ये बड़ा बयान

पटना : बिहार में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एनडीए में सीट बंटवारे के फॉर्मूलेकोलेकरजारी सियासीचर्चाओं के बीच एनडीए के प्रमुख सहयोगी दल रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहाने आज बड़ा बयान दिया है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्षअमितशाह के बिहार दौरे के बाद से ही उपेंद्र कुशवाहा को एनडीए में सीटोंकेबंटवारे को लेकर डर सताने लगा है. […]

पटना : बिहार में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एनडीए में सीट बंटवारे के फॉर्मूलेकोलेकरजारी सियासीचर्चाओं के बीच एनडीए के प्रमुख सहयोगी दल रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहाने आज बड़ा बयान दिया है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्षअमितशाह के बिहार दौरे के बाद से ही उपेंद्र कुशवाहा को एनडीए में सीटोंकेबंटवारे को लेकर डर सताने लगा है. अमित शाह के दौरे के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि सीटों के बंटवारे को लेकर जब तक एनडीए के सभी घटक दल एक साथ बैठकर तय नहीं करते हैं, तब तक बात अधूरी रहेगी. सीटों को लेकर अभी निर्णय नहीं हुआ है. अब इस बयान से एनडीए में बयानबाजी शुरू हो गयी है.

वहीं, महागठबंधन के नेताओं को भी निशाना साधने का मौका मिल गया है. हालांकि, उपेंद्र कुशवाहा को पहले से ही महागठबंधन में शामिल होने के लिए ऑफर दिया जा रहा है. राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर कहा है कि एनडीए में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है. यही कारण है की उपेंद्र कुशवाहा ऐसे बयान दे रहे हैं. जल्द ही कुशवाहा की पार्टी आरएलएसपी और रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा महागठबंधन के साथ होगी. चर्चा है कि अगर उपेंद्र कुशवाहा को एनडीए में सम्मान नहीं मिलता है, तो आरएलएसपी पाला बदल भी सकती है.

गौर हो कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे के बाद माना जा रहा है कि बिहार में जीत के लिए एनडीए का फॉर्मूला तय हो चुका है. हालांकि, सीटों के फॉर्मूले को लेकर अब तक एनडीए से किसी ने भी खुलासा नहीं किया है. सूत्रों के अनुसार, खबर है कि अमित शाह और नीतीश कुमार के बीच सीटों के फॉर्मूले को लेकर डिनर के दौरान चर्चा हुई थी. यह भी कयास लगाया जा रहा है कि आरएलएसपी की ओर से जिस तरह की बयानबाजी हो रही है. उनका पत्ता कट सकता है और सीटों की अदला-बदली हो सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें