35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना :तेजस्वी यादव राजद का नेतृत्व करने चले थे, भगोड़ा बन बैठे : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने शनिवार को तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि वे राजद का नेतृत्व करने चले थे, लेकिन भगोड़ा बन बैठे हैं. उनको अब अपने अल्पकालिक राजनीतिक सफर से संन्यास ले लेना चाहिए. सियासत में शिकस्त खाने वाला तो फिर भी संघर्ष को उठ खड़ा […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने शनिवार को तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि वे राजद का नेतृत्व करने चले थे, लेकिन भगोड़ा बन बैठे हैं. उनको अब अपने अल्पकालिक राजनीतिक सफर से संन्यास ले लेना चाहिए.
सियासत में शिकस्त खाने वाला तो फिर भी संघर्ष को उठ खड़ा होता है लेकिन मन से हारे हुए व्यक्ति के पास मैदान में डटे रहने की क्षमता नहीं होती. सिंह ने कहा कि ऐसा किसी भी राजनीतिक दल के साथ शायद पहले कभी नहीं हुआ होगा कि लगातार दूसरे दिन बैठकें केवल इसलिए रद्द कर दी गयीं, क्योंकि दल का नेता ही गुमशुदा स्थिति में था.
वे अपनी पार्टी का नेतृत्व कभी नहीं कर पाये और अब तो राजद का अस्तित्व ही खत्म होने के कगार पर है. ऑनलाइन या ऑफलाइन चाहे जो भी कर लें डूबते नाव की सवारी कोई भी नहीं करना चाहता. बिहार की जनता इन बातों काे नोटिस तो कर ही रही है. साथ ही इतिहास में भी ये नोट हो रहा है. ऐसे में उन्हें विपक्ष पद से इस्तीफा देकर मुक्त हो जाना चाहिए. फिर उनकी पार्टी भी नया विपक्ष का नेता नियुक्त कर लेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें