30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : महागठबंधन के घटक दलों के नेताओं ने की संयुक्त प्रेस वार्ता, कहा, लालू से जेल में हो रहा खराब व्यवहार

पटना : महागठबंधन में शामिल सभी दलों के नेताओं ने संयुक्त प्रेस वार्ता कर केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. साथ ही जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को लेकर इमोशनल अपील की है. पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जेल में बंद लालू प्रसाद के साथ पाकिस्तान जेल […]

पटना : महागठबंधन में शामिल सभी दलों के नेताओं ने संयुक्त प्रेस वार्ता कर केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. साथ ही जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को लेकर इमोशनल अपील की है. पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जेल में बंद लालू प्रसाद के साथ पाकिस्तान जेल में बंद कैदियों से भी खराब व्यवहार किया जा रहा है.
उन्हें किसी से मिलने-जुलने की इजाजत तक नहीं दी जा रही है, जो जेल मैनूअल के खिलाफ है. इससे पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए लालू प्रसाद की जरूरी जांच भी नहीं करायी जा रही है. इससे उनका इलाज प्रभावित हो रहा है. उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है. राजद कार्यालय में सोमवार को आयोजित इस प्रेस वार्ता में महागठबंधन में शामिल सभी घटक दलों राजद, कांग्रेस, रालोसपा, हम और वीआइपी के प्रमुख नेता मौजूद थे.
तेजस्वी यादव ने सीएम और डिप्टी सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनके फीडबैक के आधार पर ही केंद्र सरकार लालू प्रसाद के साथ जेल में इस तरह का व्यवहार कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा ऐफिडेविट करवा कर मुख्यमंत्री से लें कि बाद में वे पलटी नहीं मारेंगे. शराबबंदी पर कहा कि इसकी होम डिलेवरी हो रही है.
पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा कि आज विकास और महंगाई की चर्चा नहीं हो रही है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने कहा कि पहले डीएनए के सवाल पर यहां से करोड़ों लोगों के नाखून और बाल का सैंपल भेजा गया था. परंतु इसकी टेस्ट रिपोर्ट आने से पहले ही जदयू और भाजपा एक हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें