26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कालाधन के साथ गहरा है लालू का कनेक्शन, सुशील मोदी का नया खुलासा

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव के कालाधन के साथ कनेक्शन होने का इशारा करते हुए बड़ा बयान दिया है. सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि नोटबंदी के दौरान फर्जी आईडी पर 41 खाते खोल कर 70.46 लाख रुपये के कालेधन की […]

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव के कालाधन के साथ कनेक्शन होने का इशारा करते हुए बड़ा बयान दिया है. सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि नोटबंदी के दौरान फर्जी आईडी पर 41 खाते खोल कर 70.46 लाख रुपये के कालेधन की मनीलौंड्रिंग के आरोप में सीबीआई ने अवामी को-आपरेटिव बैंक के निदेशक और राजद के पूर्व एमएलसी के बेटे को गिरफ्तार किया. अवामी बैंक के चार शीर्ष पदों पर एक ही परिवार के सदस्य काबिज थे. जाहिर है कि कालाधन बाहर लाने वाली नोटबंदी का विरोध कर लालू प्रसाद किनको बचा रहे थे ?

उन्होंने अपने एक और ट्वीट में राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा है कि फेसबुक से डाटा चोरी कर 2019 के आम चुनाव को गलत ढंग से प्रभावित करने की साजिश नाकाम करने के लिए केंद्र सरकार ने जब कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी, तब सीईओ जकरबर्ग ने चंद घंटे बाद ही माफी मांग ली और भरोसा दिलाया कि वे चुनाव से पहले डेटा चोरी रोकने वाले सुरक्षा संबंधी फीचर बढ़ायेंगे. पोल खुलने से सकपकायी कांग्रेस डेटा चोरी को ध्यान बंटाने वाला मुद्दा बताने लगी. उन्होंने पूछा है कि क्या राहुल गांधी डेटा चोरी के जरिये भारत में बाहरी हस्तक्षेप के पक्ष में हैं?

वहीं दूसरी ओर एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार ने शहीद जवानों के बच्चों की पढ़ाई के लिए 10 हजार रुपये मासिक की सीमा हटा दी, जिससे अब ऐसे बच्चों की शिक्षा का पूरा खर्च दिया जा सकेगा. लापता और दिव्यांग हुए जवानों के बच्चों को भी इसका लाभ मिलेगा. वन रैंक-वन पेंशन देने वाली एनडीए सरकार हमेशा सैनिकों के साथ खड़ी है.

यह भी पढ़ें-
VIDEO : विधानसभा में निबंधन घोटाले को लेकर विपक्ष के तेवर तल्ख, रामनवमी पर राबड़ी ने दिया बड़ा बयान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें