35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मतदाता पर्ची का वितरण व सत्यापन का कार्य प्रगति पर

हैदरनगर : प्रखंड के सभी मतदान केंद्र के बीएलओ को बीडीओ राहुल देव ने अपने अपने मतदान केंद्रों पर मतदान संबंधित व्यवस्था के साथ मतदान केंद्र अपने अधीन लेने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा है कि सभी बीएलओ अपने अपने मतदान केंद्र को अपने अंडर में 26 अप्रैल तक लेना सुनिश्चित करें. उन्होंने बताया […]

हैदरनगर : प्रखंड के सभी मतदान केंद्र के बीएलओ को बीडीओ राहुल देव ने अपने अपने मतदान केंद्रों पर मतदान संबंधित व्यवस्था के साथ मतदान केंद्र अपने अधीन लेने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा है कि सभी बीएलओ अपने अपने मतदान केंद्र को अपने अंडर में 26 अप्रैल तक लेना सुनिश्चित करें. उन्होंने बताया कि नि:शक्त मतदाताओं को मतदान केंद्र तक ले जाने व घर तक छोड़ने का कार्य आंगनबाड़ी सहायिकाओं को सौंपा गया है.

उन्होंने सभी आंगनबाड़ी सेविकाओं को निर्देश दिया है कि वह अपने केंद्र की सहायिकाओं से मतदान केंद्र तक नि:शक्तों को पहुंचाने व उन्हें घर तक लाने की व्यवस्था करायें. उन्होंने बताया कि सभी बीएलओ को उनके मतदान केंद्र के मतदाताओं का मतदाता पर्ची उपलब्ध कराया गया है. निर्देश दिया गया कि वह दो दिन के अंदर अपने अपने क्षेत्र के मतदाताओं को मतदाता पर्ची उपलब्ध करा कर उनका हस्ताक्षर लेना सुनिश्चित करें.
उन्हें बताया गया कि जो मतदाता स्थाई रूप से अपने मतदान केंद्र के क्षेत्र में नहीं रहते हैं या जो मतदाता मर चुके हैं। उन्हें चिन्हित कर कार्यालय को प्रतिवेदन देना सुनिष्चित करें. आंगनबाड़ी सेविका सह बीएलओ को चुनाव के दिन 29 अप्रैल को सुबह सात बजे से पहले मतदान केंद्र पर पहुंच कर मतदान के लिए केंद्र खोल कर व्यवस्था उपलब्ध कराना है. बीडीओ ने बताया कि इस कार्य में लापरवाही को गंभीरता से लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें