26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अफवाह फैलानेवालों पर रहेगी नजर

हरिहरगंज : होली पर्व को लेकर हरिहरगंज थाना परिसर में मंगलवार को शांति समिति की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी वंशनारायण सिंह ने किया. इस मौके पर मौजूद दोनों समुदाय के लोगों ने होली पर्व को अमन व शांति के साथ मनाने का निर्णय लिया. बैठक में मौजूद ग्रामीणों ने कई […]

हरिहरगंज : होली पर्व को लेकर हरिहरगंज थाना परिसर में मंगलवार को शांति समिति की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी वंशनारायण सिंह ने किया. इस मौके पर मौजूद दोनों समुदाय के लोगों ने होली पर्व को अमन व शांति के साथ मनाने का निर्णय लिया.

बैठक में मौजूद ग्रामीणों ने कई सुझाव भी रखें, वहीं पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी वंश नारायण सिंह ने कहा कि अगर सभी समुदाय के लोग एक दूसरे का पर्व मिलजुलकर मनाये तो पर्व की महत्ता और बढ़ जायेगी. वहीं उन्होंने कहा कि पुलिस शरारती तत्वों पर कड़ी नजर रखेगी. पर्व के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को और चाक-चौबंद किया जायेगा.

पुलिस गश्ती को और भी ज्यादा की श्येएगी. किसी भी परिस्थिति में माहौल को नहीं बिगड़ने दिया जायेगा. जो भी कानून अपने हाथ में लेगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी. बैठक के बाद एक-दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की हार्दिक बधाई दी. बैठक में सहायक कमांडेंट रूपेश कुमार, एसआइ इंद्रदेव राम, अभिजीत गौतम, एएसआई संजय कुमार सिंह, सत्येंद्र नारायण सिंह, राजद नेता राजकुमार पासवान, बुधन सिंह यादव, व्यवसायी भोला गुप्ता, पम्मी लाल सिन्हा, कांग्रेस नेता कृष्ण कुमार सिंह, महादेव यादव, अशोक जायसवाल, संतोष प्रजापति, पूर्व प्रमुख प्रदीप सिंह, मुस्लिम अंसारी शाबिर हुसैन, शमशाद अंसारी, अख्तर हुसैन सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें