35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पति ने दोस्तों के साथ मिल कर कर दी पत्नी की हत्या

चैनपुर : चैनपुर थाना क्षेत्र के चेडाबार गांव में फुलटून देवी नामक महिला की हत्या कर दी गयी. फुलटून की शादी सतबरवा थाना क्षेत्र के दुलसुलमा गांव के संजय सिंह के साथ हुई थी,. लेकिन पति – पत्नी के बीच संबंध ठीक नहीं था. इसके कारण कुछ दिनों पहले फुलटून देवी अपने मायके चेडाबार आ […]

चैनपुर : चैनपुर थाना क्षेत्र के चेडाबार गांव में फुलटून देवी नामक महिला की हत्या कर दी गयी. फुलटून की शादी सतबरवा थाना क्षेत्र के दुलसुलमा गांव के संजय सिंह के साथ हुई थी,. लेकिन पति – पत्नी के बीच संबंध ठीक नहीं था. इसके कारण कुछ दिनों पहले फुलटून देवी अपने मायके चेडाबार आ गयी थी, जहां वह अपने पिता के साथ रह रही थी.

उसके पिता नंदू सिंह ने बताया की मंगलवार की रात उसका दामाद संजय सिंह अपने दो दोस्तों के साथ चेडाबार आया था और रात्रि में विवाद किया. विवाद के बाद वह रात में कुछ देर के लिए निकला और फिर कुछ देर बाद आकर अपनी पत्नी फुलटून को ले गया. उन्हें लगा की वह अपने साथ उसे अपने घर ले गया है.

लेकिन बुधवार की सुबह कुछ लोगों ने सूचना दी की गांव के अरहर के खेत में शव पड़ा हुआ है. जब लोगों ने जा कर देखा तो पाया की फुलटून देवी का शव पड़ा हुआ है. उसकी हत्या तेजधार हथियार से गला रेत कर की गयी है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस उपाधीक्षक सुरजीत कुमार, पुलिस निरीक्षक आरआर शाही घटनास्थल पर पहुंचे. इस मामले चैनपुर थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने बताया की जो प्रारंभिक सूचना मिली है, उसके मुताबिक संजय को फुलटून पंसद नहीं थी.

वह लगातार दूसरी शादी करने की बात करता था. आशंका व्यक्त की जा रही है कि दूसरे शादी रचाने के ख्याल से ही उसने अपने रास्ते से हटाने के लिए पहली पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस मामले की गहन छानबीन कर रही है. घटना के बाद से आरोपी संजय और उसके दोनों दोस्त फरार है. गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें