35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पलामू : मनातू में झोला छाप डॉक्टर के कारण गर्भवती की मौत

मनातू (पलामू) : मनातू के जसपुर गांव की गर्भवती रेखा देवी की मौत गलत इलाज के कारण हो गयी. परिजन महिला को प्रसव के लिए शुक्रवार की रात दो बजे जीतेंद्र कुमार के घर लाये थे. जीतेंद्र गांव में ही इलाज का काम करता है और क्लिनिक भी चलाता है. रेखा के भाई घनश्याम लोहरा […]

मनातू (पलामू) : मनातू के जसपुर गांव की गर्भवती रेखा देवी की मौत गलत इलाज के कारण हो गयी. परिजन महिला को प्रसव के लिए शुक्रवार की रात दो बजे जीतेंद्र कुमार के घर लाये थे. जीतेंद्र गांव में ही इलाज का काम करता है और क्लिनिक भी चलाता है. रेखा के भाई घनश्याम लोहरा ने बताया कि प्रसव पीड़ा होने पर रेखा को जीतेंद्र कुमार की क्लिनिक ले गये थे. जीतेंद्र ने उसे दो इंजेक्शन लगाये.
इसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी और मौत हो गयी. परिजनों का आरोप है कि रेखा की मौत के बाद झोला छाप डॉक्टर जीतेंद्र ने बेहोश बताते हुए बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर ले जाने को कहा. परिजन रात में ही वहां से मेदिनीनगर लेकर गये, जहां चिकित्सकों ने रेखा को मृत घोषित कर दिया. घनश्याम लोहरा का आरोप है कि झोला छाप डॉक्टर जीतेंद्र के कारण ही उसकी बहन की जान गयी है. इस मामले में परिजनों ने मनातू थाना में लिखित शिकायत दर्ज की है. थाना प्रभारी संतोष सिंह का कहना है कि आवेदन के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. घटना के बाद से झोला छाप डॉक्टर फरार है.
क्या कहते हैं चिकित्सा प्रभारी
झोला छाप डॉक्टर के कारण किसी गर्भवती महिला की मौत हुई है. इसकी जानकारी नहीं है. जानकारी लेकर मामले में कार्रवाई करेंगे. इलाके में अवैध रूप से जो क्लिनिक चल रहे हैं, उन्हें चिह्नित कर क्लिनिक संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.
डॉ सीबी प्रतापन, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी, मनातू

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें