35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीडब्ल्यूडी पाकुड़ के कैशियर भागलपुर स्टेशन से गायब

अकेले घूमने आये थे कैशियर लौटने वक्त पत्नी से आखिरी बार रविवार शाम पांच बजे हुई बात पाकुड़ : पथ निर्माण विभाग, पाकुड़ के कैशियर रवींद्र कुमार सिन्हा भागलपुर रेलवे स्टेशन से गायब हो गये हैं. इस मामले में उनकी पत्नी ने पाकुड़ नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी है. साथ ही उनकी […]

अकेले घूमने आये थे कैशियर

लौटने वक्त पत्नी से आखिरी बार रविवार शाम पांच बजे हुई बात
पाकुड़ : पथ निर्माण विभाग, पाकुड़ के कैशियर रवींद्र कुमार सिन्हा भागलपुर रेलवे स्टेशन से गायब हो गये हैं. इस मामले में उनकी पत्नी ने पाकुड़ नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी है. साथ ही उनकी खोजबीन में जुटी है. कैशियर सिन्हा रविवार को वनांचल एक्सप्रेस से भागलपुर आये थे और उनकी वापसी भी वनांचल एक्सप्रेस से होनी थी. उनका टिकट वनांचल एक्सप्रेस के बी-वन कोच में 44 नंबर बर्थ कंफर्म था. पत्नी प्रीति की रविवार शाम पांच बजे मोबाइल पर बातचीत हुई है, लेकिन रात को
पीडब्ल्यूडी पाकुड़ के…
वह न तो पाकुड़ लौटे और न ही उनका फोन लग रहा है. तब से कैशियर का मोबाइल नोट रिचेवल में है. उनके घरवाले परेशान हैं.
कैशियर को ढूंढ़ते भाई पहुंचा भागलपुर, रेल पुलिस से मांगी मदद : लापता कैशियर को ढूंढ़ते उनका भाई वीरेंद्र कुमार सोमवार को भागलपुर पहुंचे और रेल पुलिस से मदद की गुहार लगायी. इस बाबत बीरेंद्र ने रेल थाने को लिखित आवेदन दिया है. रेल पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि जहां तक संभव होगा, पुलिस उनकी खोजबीन में मदद करेगी.
कैशियर अकेले निकले थे घूमने : कैशियर हर संडे को कहीं न कहीं घूमने निकलते थे. तब उनके साथ पत्नी भी रहा करती थी. इस संडे वह अकेले ही घूमने भागलपुर निकले थे. पत्नी प्रीति ने बताया कि वह भी भागलपुर साथ घूमने निकलती. मगर, मना कर दिया और कहे कि इस बार आप ही घूम आइए. उनकी गुमशुदगी को लेकर वह बहुत परेशान है. नाते-रिश्तेदार सभी जगह ढूंढ़ चुके हैं, लेकिन उनकी कोई खोज-खबर नहीं मिल रही है.
इस्टर्न रेलवे रेल यात्री संघ भी कैशियर की खोजबीन में जुटा : इस्टर्न रेलवे रेल यात्री संघ भी कैशियर की खोजबीन में जुटा है. संस्था के अध्यक्ष विष्णु खेतान ने कैशियर को ढूंढ़ने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. उनकी तस्वीर और उससे जुड़े मामले को व्हाट्सएप ग्रुप पर अपडेट किया है. साथ ही रेल पुलिस से भी संपर्क साधा है.
क्या कहते हैं पाकुड़ के पुलिस निरीक्षक : पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी इंदु शेखर झा से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि घटना भागलपुर की है, इसलिए मामला वहीं दर्ज होगा. नगर थाना में पीड़िता के लिखित शिकायत पर सनहा दर्ज की जा चुकी है. पुलिस मामले की छानबीन भी कर रही है.
कैशियर ने वनांचल से वापसी की यात्रा शुरू नहीं की : जीआरपी प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि कैशियर का भाई आया था. उनसे लिखित सूचना मिली है. इस आधार पर जानकारी ली गयी. पता चला कि वह वनांचल से वापसी की यात्रा शुरू नहीं की. वनांचल बी-वन में बर्थ नंबर 44 पर कैशियर एपियर ही नहीं हुआ था. फिर भी रेल पुलिस कैशियर की तलाश में जुटी है. उनके बारे में कोई सूचना मिलेगी, तो उनके घरवालों को दी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें