pakur

  • Dec 9 2019 7:23AM
Advertisement

पाकुड़ : दल का झंडा लगाने के विवाद में बमबाजी, आठ पर केस

पाकुड़ : दल का झंडा लगाने के विवाद में बमबाजी, आठ पर केस
पाकुड़ : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झिकरहाटी गांव में शनिवार की देर शाम एक राजनीतिक पार्टी का झंडा लगाने के दौरान उत्पन्न विवाद में बमबाजी की घटना हो गयी. पुलिस के मुताबिक, दो देसी सुतली बम फोड़े गये हैं. पुलिस ने बम के कुछ अवशेष भी घटनास्थल से जमा किया है. मौके पर से एक मोटरसाइकिल (जेएच-16 बी 2456) भी जब्त की गयी है.
 
इस मामले में थाने में आठ लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गयी है, जिसमें झिकरहाटी गांव के ही अबू ताहिर, जर्जिस शेख, सारीकुल शेख, कौसर शेख, अजमाइल शेख, आजफारूल शेख, ईशन शेख, कमरुल शेख शामिल हैं. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. घटना के बाद गांव में दहशत है. थाना प्रभारी संतोष कुमार का कहना है कि किसी भी हालत में शांति भंग नहीं होने दिया जायेगा. बम विस्फोट करने वालों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा.
 
विस्फोट के बाद गांव में मची अफरा-तफरी : शनिवारदेर शाम सात साल का एक बच्चा अब्दुल रहमान घर पर एक राजनीतिक पार्टी का झंडा लगा रहा था. इसी दौरान विपक्ष के समर्थक वहां पहुंचे और झंडा लगाने के लिए मना करने लगे. इस पर विवाद शुरू हो गया. ग्रामीण सूत्र की मानें तो देखते ही देखते विवाद काफी बढ़ गया. बमबाजी शुरू हो गयी. एक के बाद एक लगातार दो बम फोड़े गये. बम विस्फोट की आवाज से आसपास का इलाका गूंज उठा. इससे दहशत का माहौल बन गया. 
 
बम विस्फोट से मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गयी. हालांकि बम खाली जगह पर फोड़े जाने की वजह से कोई नुकसान नहीं हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पूरे मामले की जानकारी हासिल की. मौके पर बम के कुछ अवशेष भी पुलिस को मिला है, जिसे संग्रह कर पुलिस थाने ले आयी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement