24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आतंकी हमले के ‘जश्न” का संदेश वायरल करने वाली चार कश्मीरी छात्राओं के खिलाफ मामला दर्ज

जयपुर : जयपुर ग्रामीण के चंदवाजी थाना क्षेत्र स्थित एक निजी विश्वविद्यालय प्रशासन ने पुलवामा में आतंकी हमले के ‘जश्न’ का संदेश व्हाट्सअप पर वायरल करने पर चार कश्मीरी छात्राओं के खिलाफ रविवार को मामला दर्ज करवाया है. शनिवार को विश्वविद्यालय प्रशासन ने चारो छात्राओं को कॉलेज और हॉस्टल से निलंबन कर दिया था. प्रशासन […]

जयपुर : जयपुर ग्रामीण के चंदवाजी थाना क्षेत्र स्थित एक निजी विश्वविद्यालय प्रशासन ने पुलवामा में आतंकी हमले के ‘जश्न’ का संदेश व्हाट्सअप पर वायरल करने पर चार कश्मीरी छात्राओं के खिलाफ रविवार को मामला दर्ज करवाया है.

शनिवार को विश्वविद्यालय प्रशासन ने चारो छात्राओं को कॉलेज और हॉस्टल से निलंबन कर दिया था. प्रशासन की ओर से चारों छात्राओं के खिलाफ इस संबंध में चंदवाजी थाने में एक मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस अधीक्षक (जयपुर ग्रामीण) हरेन्द्र कुमार ने बताया कि इस मामले में चारों छात्राओं के खिलाफ आई टी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें…

हजारीबाग में बोले मोदी : अभिभावक के रूप में पुलवामा के शहीदों के परिजनों और उनके बच्चों की देखभाल करनी है

वरिष्ठ अधिकारियों को मामले की जांच दी गई है और जो भी उचित कार्रवाई होगी वह की जायेगी. विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार की ओर से शनिवार को जारी आदेश में बीएससी (ओटी) द्वितीय वर्ष की तलवीन मंजूर, जोहरा नजीर, बी फार्मा की द्वितीय वर्ष की इकरा, और बीएससी (आरआईटी) की द्वितीय वर्ष की उजमा नजीर को कॉलेज और हॉस्टल से तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें…

#boycottsidhu : सिद्धू को भारी पड़ा पाकिस्‍तान प्रेम, कपिल शर्मा के शो से हटाये गये

#Pulwama Attack के बाद पाकिस्तान को सबक सिखाना जरूरी, बोले सैन्य विशेषज्ञ

विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर जारी आदेश में कहा गया है कि इन सभी छात्राओं ने राष्ट्र विरोधी संदेश को व्हाटसअप पर पोस्ट किया है जिसे निम्स विश्वविद्यालय बर्दाश्त नहीं करेगा और इस कृत्य की घोर निंदा करता है. इन सभी छात्राओं द्वारा किये गये कृत्य बेहद गंभीर प्रकृति के हैं और इनसभी छात्राओं को तुरंत प्रभाव से कॉलेज और हॉस्टल से निलंबित किया जाता है.

इसे भी पढ़ें…

पुलवामा हमले को लेकर अभिनेता विकी कौशल ने कही ये बात

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें