27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तमिलनाडु : रजनीकांत से मिले कमल हसन, राजनीति में साथ आने की बढ़ी संभावना

चेन्नई : दो दिग्गज फिल्म एक्टर रजनीकांत व कमल हसन तमिलनाडु की राजनीति में बड़े उलट-फेर के लिए साथ आ सकते हैं. आज दोनों की मुलाकात से इस बात को एक बार फिर बल मिला है. रजनीकांत के आवास पर आज कमल हसन ने उनसे मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद रजनीकांत ने मीडिया से […]

चेन्नई : दो दिग्गज फिल्म एक्टर रजनीकांत व कमल हसन तमिलनाडु की राजनीति में बड़े उलट-फेर के लिए साथ आ सकते हैं. आज दोनों की मुलाकात से इस बात को एक बार फिर बल मिला है. रजनीकांत के आवास पर आज कमल हसन ने उनसे मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद रजनीकांत ने मीडिया से कहा – कमल तमिलनाडु की जनता की सेवा करना चाहते हैं. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें सफलता मिले. वे राजनीति में नाम और पैसे के लिएनहीं आ रहे हैं, बल्कि राज्य की जनता की सेवा के लिए ऐसा कर रहे हैं.

वहीं, कमल हसन ने कहा – यह शिष्टाचार मुलाकात थी, न कि राजनीतिक मुलाकात. मैं उनके पास अपनी राजनीतिक यात्राओं के बारे में बताने आया था. उन्होंने मुझे शुभकामनाएं दीं. मीडिया के इस सवाल पर कि क्या वे और रजनीकांत चुनावी गंठबंधन करेंगे, कमल हसन ने कहा – इसके बारे में सिर्फ समय ही बतायेगा.

कमल हसन और रजनीकांत की इससे पहले भी मुलाकात हुई है. भाजपा दक्षिण में अपना प्रभाव बढ़ाने के लिए इस प्रयास में थी कि रजनीकांत उससे जुड़े लेकिन अब ऐसा होता नहीं दिख रहा है. दक्षिण में कई फिल्मी स्टार राजनीति में प्रभावी रहे हैं. ऐसे में रजनीकांत व कमल हसन के साथ आने से बड़े उलट-फेर तमिलनाडु में हो सकता है. वहां की दोनों बड़ी पार्टियां अन्नाद्रमुक व द्रमुक नेतृत्व को लेकर कई स्तर पर चुनौतियों से गुजर रही हैं. कमल हसन के बयान से यह संकेत मिला है कि वे राज्य का दौरा करेंगे और संभव है यह एक साल बाद हाेने वाले लोकसभा चुनाव में उनकी पहली परीक्षा हो.

पढ़ें यह खबर :

दिव्या भारती की मौत अब भी राज, शुरुआत में ठुकराई गयीं अभिनेत्री ऐसे बन गयी सुपरस्टार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें