35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर : नशे में धुत अपराधियों ने गोबरसही में गेटमैन को पीटा, हालत नाजुक

गोबरसही गुमटी संख्या चार पर देर रात की है घटना मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड के गाेबरसही स्थित गुमटी संख्या चार पर मंगलवार की देर रात नशे में धुत बदमाशों ने गुमटी मैन पर हमला बोल दिया. तीन की संख्या में पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने पटना जिला के घोसवरी थाना के धनकडोब निवासी गेटमैन प्रमोद […]

गोबरसही गुमटी संख्या चार पर देर रात की है घटना
मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड के गाेबरसही स्थित गुमटी संख्या चार पर मंगलवार की देर रात नशे में धुत बदमाशों ने गुमटी मैन पर हमला बोल दिया. तीन की संख्या में पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने पटना जिला के घोसवरी थाना के धनकडोब निवासी गेटमैन प्रमोद कुमार को लात-घूसे से पिटाई करने के बाद ईंट से हमला कर घायल कर दिया.
इस दौरान उन्हें गोली से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये. गेटमैन को सिर, हाथ, पीठ व गर्दन सहित अन्य भागों में गंभीर चोटें आयी है. जानकारी मिलने पर आरपीएफ इंस्पेक्टर वेद प्रकाश वर्मा ने मौके पर पहुंच कर घायल गेट मैन को इलाज के लिए रेल अस्पताल में भर्ती कराया. गेट मैन ने सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. इसमें सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही निवासी लाल जी सिंह उर्फ अभिषेक कुमार व उसके दो साथियों को आरोपित किया है.
बताया कि वह दोपहर 14 बजे से 22 बजे तक ड्यूटी कर रहा था. इसी बीच करीब 21.45 बजे अचानक तीन की संख्या गोबरसही की ओर से बाइक से युवक पहुंचकर गाली गलौज मारपीट करने लगे. आरोपितों ने कहा कि जब हमलोग पास करते है तो तुम गेट बंद कर देते हो. वह सिर में चोट लगने के कारण बेहोश हो गये. स्थानीय लोगों के पहुंचने पर आरोपित फरार हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें