38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : मुंगेर के एक झील में नौका पलटने से दो महिलाओं की मौत

मुंगेर : बिहार के मुंगेर जिले से एक दुखद खबर मिल रही है. जिले के खड़गपुर थाना क्षेत्र स्थित एक झील में कल रात एक नौका असंतुलित होकर पलट गयी जिससे उसमें सवार दो महिलाओं की डूबकर मौत हो गयी. पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने आज बताया कि मृतकों में खड़गपुर थाना अतंर्गत रमनकाबाद गांव […]

मुंगेर : बिहार के मुंगेर जिले से एक दुखद खबर मिल रही है. जिले के खड़गपुर थाना क्षेत्र स्थित एक झील में कल रात एक नौका असंतुलित होकर पलट गयी जिससे उसमें सवार दो महिलाओं की डूबकर मौत हो गयी. पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने आज बताया कि मृतकों में खड़गपुर थाना अतंर्गत रमनकाबाद गांव निवासी लाल मोहन मोदी की पत्नी सुमा देवी :30: और गनौरी यादव की पत्नी आरो देवी :55: शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि दोनों शवों को उक्त झील से गोताखोरों की मदद से आज बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेजा गया है. भारती ने बताया कि उक्त नौका पर करीब 12 लोग सवार थे जिसमें से बाकी अन्य लोग तैरकर सकुशल सुरक्षित स्थानों पर पहुंच गये.

उन्होंने बताया कि यह महिलाएं जलावन के लिए लकडी उक्त नाव पर लादकर खड़गपुर झील के जरिये अपने घर लौट रही थीं तभी अचानक तेज हवा के साथ बारिश होने से नाव असंतुलित होकर झील में पलट गयी. प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवारों को मुआवजे की राशि देने की व्यवस्था की जा रही है.

यह भी पढ़ें-
नाव हादसे के बाद मची रही अफरातफरी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें