35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेज आवाज में गाना बजा रहा था दुकानदार, उसके बाद जो हुआ वह हैरान करने वाला है

मथुरा:उत्तरप्रदेशके मथुरामें तेज आवाज में गाना बजाना एक दुकानदार को काफी महंगा पड़ गया. ध्वनिप्रदूषण से परेशान होकर दुकानदार के पड़ोसीने खौफनाक कदम उठा लिया. जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में रविवार को बलदेव थाना क्षेत्र के सरकंड खेड़ा गांव में एक युवक ने अक्सर तेज आवाज में गाना बजाने वाले पड़ोसी […]

मथुरा:उत्तरप्रदेशके मथुरामें तेज आवाज में गाना बजाना एक दुकानदार को काफी महंगा पड़ गया. ध्वनिप्रदूषण से परेशान होकर दुकानदार के पड़ोसीने खौफनाक कदम उठा लिया. जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में रविवार को बलदेव थाना क्षेत्र के सरकंड खेड़ा गांव में एक युवक ने अक्सर तेज आवाज में गाना बजाने वाले पड़ोसी दुकानदार को गोली मार दी.

बतायाजा रहा है कि गांव वालों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. थाना बलदेव के प्रभारी निरीक्षक सूरज प्रकाश शर्मा ने बताया कि रविवार को सरकंड खेड़ा गांव में पुष्पेंद्र (16) अपनी परचून की दुकान पर बैठा हुआ गाने सुन रहा था. पड़ोसी गीतम ने उसे धीमी आवाज में संगीत बजाने को कहा. इस पर दोनों में नोकझोंक हो गयी. पुष्पेंद्र ने संगीत की आवाज कम नहीं की, इससे नाराज गीतम घर से तमंचा निकाल लाया और गोली चला दी.

उन्होंनेबताया कि शर्मा ने बताया कि गोली लगने से पुष्पेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे पहले जिला अस्पताल ले जाया गया और फिर वहां से आगरा रेफर कर दिया गया. इस बीच गांव वालों ने गीतम को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. उन्होंने बताया कि गीतम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। स्थानीय अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें-
सोशल मीडिया में वायरल किया देवी देवताओं के फोटो पर कालिख पोतने वाला वीडियो, उसके बाद…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें