27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चंदवा : जरमा जंगल में जेजेएमपी उग्रवादियों से मुठभेड़

नौ कंबल, एक पिट्ठू बैग और लेटर पैड समेत कई खोखे बरामद चंदवा के जरमा जंगल में गुरुवार की सुबह सात बजे उग्रवादी संगठन जेजेएमपी और सुरक्षाबलों के बीच करीब दो घंटे मुठभेड़ हुई. दोनों ओर से 150 राउंड गोलियां चली. सुरक्षा बलों को भारी पड़ता देख उग्रवादी भाग निकले. एसपी प्रशांत आनंद को जरमा […]

नौ कंबल, एक पिट्ठू बैग और लेटर पैड समेत कई खोखे बरामद
चंदवा के जरमा जंगल में गुरुवार की सुबह सात बजे उग्रवादी संगठन जेजेएमपी और सुरक्षाबलों के बीच करीब दो घंटे मुठभेड़ हुई. दोनों ओर से 150 राउंड गोलियां चली.
सुरक्षा बलों को भारी पड़ता देख उग्रवादी भाग निकले. एसपी प्रशांत आनंद को जरमा जंगल में जेजेएमपी के 25-30 उग्रवादियों के जुटने की सूचना मिली थी. सूचना पर एसपी के नेतृत्व में सीआरपीएफ, आइआरबी तथा जिला पुलिस बल ने सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान पहले से मौजूद उग्रवादियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. दोनों ओर से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.
इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन जारी है. ऑपरेशन में उग्रवादियों के दैनिक उपयोग में आने वाले कई सामान पुलिस को हाथ लगे हैं. इसमें नौ कंबल, एक पिट्ठू बैग,लेटर पैड समेत कई खोखे बरामद हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें