35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बम की अफवाह से दहशत

एएसपी अभियान के नेतृत्व में पुलिस ने जांच कर कहा, शरारती तत्वों का है काम ढलाई को तोड़ गाड़ी गयी थी प्लास्टिक की बोतल चानन : थाना क्षेत्र के बेलदरिया गांव स्थित एलकेवी नहर में हो रहे निर्माण कार्य को अचानक रोक दिया गया. कारण था नहर चल रहे निर्माण कार्य के दौरान की गयी […]

एएसपी अभियान के नेतृत्व में पुलिस ने जांच कर कहा, शरारती तत्वों का है काम

ढलाई को तोड़ गाड़ी गयी थी प्लास्टिक की बोतल
चानन : थाना क्षेत्र के बेलदरिया गांव स्थित एलकेवी नहर में हो रहे निर्माण कार्य को अचानक रोक दिया गया. कारण था नहर चल रहे निर्माण कार्य के दौरान की गयी ढलाई को तोड़कर उसमें जमीन के नीचे प्लास्टिक के बोतल गड़ा हुआ देख लोगों को आशंका हुई की कहीं नक्सलियों द्वारा लैंड माइंस तो नहीं लगाया गया है. लोगों के अनुसार 7 से 8 जगहों पर गड्ढा कर अंदर प्लास्टिक की बोतल गड़ा हुआ दिखाई दे रही थी. जिसके बाद नहर पर बम होने की खबर आग की तरह क्षेत्र में फैल गयी. जिसके बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण नहर के पास पहुंच स्थिति की जानकारी लेने की कोशिश कर रह थे. जिसके बाद तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दे दी गयी.
जानकारी मिलते ही एएसपी अभियान पवन कुमार उपाध्याय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच जांच पड़ताल कराने के बाद घटनास्थल की खुदाई करायी तो सभी जगहों पर गाड़े गये बोतल में बालू व पानी भरा पाया गया. जिसके बाद लोगों ने अंदेशा जताया कि बरसात आने का समय हो रहा है, इस लिए उस वक्त मछली मारने के लिए पहले से जाल फंसाने के लिए स्थानीय लोगों ने खूंटा गाड़ने को लेकर इस तरह का कार्य किया होगा. लेकिन पूरा क्षेत्र नक्सल प्रभावित होने की वजह से ऐसी चीजों को देख लोगों का बम का अंदाजा लगाना स्वभाविक है.
वहीं इस संबंध में एएसपी अभियान ने बताया कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण कोई भी संदिग्ध वस्तु को देखे जाने पर उसकी जांच पड़ताल जरूरी है और ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच के बाद पाया की ऐसी कोई वस्तु नहीं थी जिससे लोगों को नुकसान होता. उन्होंने ग्रामीणों से इसी तरह किसी भी संदिग्ध वस्तुओं को देखने के बाद सूचना देने की बात कही. वहीं जांच पड़ताल के बाद नहर निर्माण को पुन: शुरू कराया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें