35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुएं से शव मिलने के बाद हंगामा

दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़े, चली लाठियांऔर ईंट, तीन घायल झुमरीतिलैया : थाना क्षेत्र के करमा गली में गुरुवार की सुबह एक विवाहिता का शव कुएं से बरामद होने के बाद यहां जबरदस्त बवाल हुआ. 21 वर्षीय पुष्पा देवी (पति राहुल साव) का शव सुबह में घर के पास स्थित कुएं से मिला. […]

दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़े, चली लाठियांऔर ईंट, तीन घायल

झुमरीतिलैया : थाना क्षेत्र के करमा गली में गुरुवार की सुबह एक विवाहिता का शव कुएं से बरामद होने के बाद यहां जबरदस्त बवाल हुआ. 21 वर्षीय पुष्पा देवी (पति राहुल साव) का शव सुबह में घर के पास स्थित कुएं से मिला. सूचना पर मायके वाले पहुंचे तो ससुराल वालों पर हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का आरोप लगाया.
इस आरोप-प्रत्यारोप के बीच दोनों पक्ष आपस में ही भिड़ गये. कुछ ही देर में उक्त जगह रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. दोनों तरफ से लाठियां चली, एक-दूसरे पर ईंट फेंके गये. इस घटना में तीन लोग मनी साव, डेगलाल साव व अविनाश साव के घायल होने की खबर है. इन सभी का उपचार सदर अस्पताल में कराया गया.
हालांकि, बवाल के बीच पुलिस के पहुंचने पर मामला नियंत्रण में आया. इसके बाद पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लिया और अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेजा. जानकारी के अनुसार पुष्पा की शादी एक वर्ष पूर्व राहुल साव (पिता सीताराम साव) निवासी करमा के साथ हुई थी.
मायके वालों का आरोप है कि अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर पुष्पा को प्रताड़ित किया जाता था. इस संबंध में मृतका के पिता मनोज साव (पिता बासुदेव साव) निवासी कंद्रपडीह जयनगर ने तिलैया थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है.
कांड संख्या 13/20 में उन्होंने कहा है कि अपनी बेटी पुष्पा की शादी एक वर्ष पूर्व राहुल साव (करमा) के साथ की थी. शादी के कुछ दिन बाद ही दामाद के अलावा सास तारा देवी, दामाद का भाई रवि साव, नीलू देवी (पति रवि साव)अतिरिक्त दहेज के रूप में दो लाख रुपये की मांग करने लगे. बेटी को मारपीट करने के साथ प्रताड़ित किया जाने लगा.
एक-दो बार मौखिक रूप से पंचायत भी हुई, पर इनकी सोच में परिवर्तन नहीं हुआ. इसी बीच उनकी बेटी ने एक बच्चे को जन्म दिया जो करीब एक माह का है.
गुरुवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि ससुराल वालों ने बेटी की हत्या कर शव को कुएं में डाल दिया है. जब वे करमा पहुंचे तो शव आंगन में पड़ा था. इससे पहले जब दोनों पक्ष भिड़े और मामला बढ़ा तो एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद व अन्य पदाधिकारी मौके पर पहुंचे व स्थिति पर नियंत्रण किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें