35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोडरमा : हाइवा से कुचल बच्चे की मौत, लोगों ने की पुलिस वाहन में तोड़फोड़

हाइवा चालक को पीटा, हिरासत में लेकर जा रही पुलिस टीम का विरोध डोमचांच (कोडरमा) : डोमचांच-पिपचो मुख्य मार्ग स्थित बगड़ो के समीप सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे पत्थर लदे हाइवा ने एक बच्चे को कुचल डाला. हादसे में घटनास्थल पर ही सात वर्षीय शिवम यादव (पिता संतोष यादव) निवासी गोलवाढाब की मौत हो गयी. […]

हाइवा चालक को पीटा, हिरासत में लेकर जा रही पुलिस टीम का विरोध
डोमचांच (कोडरमा) : डोमचांच-पिपचो मुख्य मार्ग स्थित बगड़ो के समीप सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे पत्थर लदे हाइवा ने एक बच्चे को कुचल डाला. हादसे में घटनास्थल पर ही सात वर्षीय शिवम यादव (पिता संतोष यादव) निवासी गोलवाढाब की मौत हो गयी. शिवम आदर्श प्लस टू इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा तीसरी का छात्र था. घटना के बाद हाइवा लेकर भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने बगड़ो चौक के पास पकड़ लिया और उसकी जम कर पिटाई कर दी.
वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस जब चालक को हिरासत में लेकर थाना ले जाने लगी तो लोग और आक्रोशित हो गये. इसी बीच कुछ शरारती तत्वों ने पुलिस वाहन का शीशा तोड़ दिया व हवा निकाल दिया. आक्रोश बढ़ता देख एसपी डाॅ एम तमिल वाणन पहुंचे.
शाम करीब छह बजे मुआवजा व हाइवा के परिचालन में स्पीड लिमिट निर्धारित करने के आश्वासन पर लोगों ने सड़क जाम हटाया. जानकारी के अनुसार शिवम अपने चचेरे भाई के साथ स्कूल में छुट्टी होने के बाद घर गोलवाढाब जा रहा था.
इसी दौरान पश्चिम दिशा से तेज गति से आ रहे हाइवा (जेएच-05ए-9366) ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विनोद कुमार पहुंचे व चालक बासुदेव साव को हिरासत में ले लिया, पर आक्रोशित लोग उसे कड़ी सजा देने की मांग कर रहे थे. यही नहीं ग्रामीणों का कहना था कि इस मार्ग पर हाइवा तेज गति से चलते हैं. इस कारण आये दिन हादसा होता रहता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें