31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: DM से दोस्ती के नाम पर SP ने विदाई समारोह में की हवाई फायरिंग, ADG ने कहा- होगी सख्त कार्रवाई

कटिहार :बिहार के कटिहार मेंजिलाधिकारी और आरक्षी अधीक्षक के तबादले के बाद आयोजित विदाई समारोह में एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन द्वारा जिलाधिकारी से दोस्ती के नाम पर की गयी हवाई फायरिंग पर कार्रवाई करते हुए उनके तबादले पर रोक लगा दी गयी है. इस संबंध में एडीजी एसके सिंहल ने कहा कि इस तरह की […]

कटिहार :बिहार के कटिहार मेंजिलाधिकारी और आरक्षी अधीक्षक के तबादले के बाद आयोजित विदाई समारोह में एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन द्वारा जिलाधिकारी से दोस्ती के नाम पर की गयी हवाई फायरिंग पर कार्रवाई करते हुए उनके तबादले पर रोक लगा दी गयी है. इस संबंध में एडीजी एसके सिंहल ने कहा कि इस तरह की गतिविधि स्वीकार्य नहीं है. हम मामले की जांच करेंगे. साथ ही सख्त कार्रवाई करेंगे. तब तक उनकी केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर रोक लगा दी गयी है.

चल रहा था विदाई समारोह, एसपी ने अचानक हवा में चलाई गोलियां, खाली कर दी मैगजीन

डीएम और एसपी के ट्रांसफर के बाद उनकी विदाई समारोह मनाया जा रहा था, इसी में गीत संगीत के बीच एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन ने दनादन हवाई फायरिंग शुरू कर दी और पूरी मैग‍जीन खाली कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है. जानकारी के अनुसार विदाई समारोह कटिहार के रेलवे गोल्फ मैदान में मनाया जा रहा था. जिले के बड़े अधिकारी इसमें मौजूद थे.

एसपी और डीएम दोस्ती के गानों पर गा रहे थे और डांस भी करते नजर वीडियो में आ रहे हैं. आपको बता दें कि एसपी का कैडर बदलकर दिल्ली सीबीआई में भेजा गया है. समारोह में फिल्म शोले के गीत ‘ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे’ पर डीएम और एसपी गले में हाथ डाले डांस कर रहे थे.

आप भी देखें वीडियो

https://t.co/avJKoF2gsy

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें