32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पति के विदेश जाते ही पत्नी ने कर लिया था कोर्ट मैरेज

हाथ-पैर बांधने के बाद शौचालय की टंकी में डाला शव आशिक के साथ मिल पति को रास्ते से हटाया फुलवरिया : सवनही पट्टी के धूमनगर की वारदात में पुलिस ने छह लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है. महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. गिरफ्तारी के बाद यूपी की महिला […]

हाथ-पैर बांधने के बाद शौचालय की टंकी में डाला शव

आशिक के साथ मिल पति को रास्ते से हटाया
फुलवरिया : सवनही पट्टी के धूमनगर की वारदात में पुलिस ने छह लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है. महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. गिरफ्तारी के बाद यूपी की महिला ने पुलिस के समक्ष चौंकानेवाला खुलासा किया है. नगमा खातून की शादी कयूम मंसूरी से 2002 में हुई थी. शादी के बाद 15 साल का पुत्र शाहजाद और 13 वर्षीय नौशाद मंसूरी है. दो बेटों के होने के बाद महिला सनवही जगदीश के अमीरुल मियां के साथ प्रेम कर बैठी. उसने पति के विदेश जाने के बाद कोर्ट मैरेज कर लिया था. परिजनों को इसकी भनक लगी तो, पूरे मामले की जानकारी नगमा के पति दे दी गयी.
विदेश से तीन सप्ताह पूर्व पति घर आ गया. दोनों के बीच कई दिनों तक तकरार हुई. इसके बाद से ही आशिक के साथ मिल कर अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने साजिश रची. साजिश के तहत पत्नी ने अपने आशिक को तीन-चार लोगों के साथ घर बुलाया. पत्नी ने बुधवार की रात पति को छत पर बुला कर हत्या करा दी. उधर, मृतक की बहन चांद तारा खातून ने पुलिस को बताया कि बुधवार की रात कुछ लोगों के छत पर आने की भनक लगी. छत पर परिजन पहुंचे, तो सभी युवक भाग निकले.
नगमा से घर में घुसे युवकों के बारे में पूछा गया, तो उसने सभी युवकों को कयूम का दोस्त बताया. इस पर मृतक की बहन और उसकी मां बच्चों के साथ सोने चली गयी. हत्या के बाद यह पूरा मामला सामने आया. गिरफ्तार महिला यूपी के मऊ की रहनेवाली अंसूरी खातून बतायी गयी है, जो नगमा के घर के पास ही रहती थी. वहीं, दूसरा आरोपित नगमा के आशिक का पिता उमर मियां बताया गया है. पुलिस ने उसे जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है.
चार माह के लिए पति को भेजा, बेटे की मौत पर मां हुई बेहोश
बुधवार की रात के बाद कयूम मंसूरी जब घर पर नहीं दिखा, तो उसकी बहन चांद तारा खातून ने अपनी भाभी से भैया के बारे में पूछा. नगमा ने अपनी ननद को बताया कि उसके भैया चार माह के लिए बाहर चले गये हैं. नगमा ने कहा कि कयूम मंसूरी बाहर क्यों गये, इसकी जानकारी नहीं दी है. बहन को शक हुआ और कॉल मिलाने लगी. मोबाइल भी ऑफ मिला. इसके बाद शंका हुई और परिजन खोजबीन करने लगे. बेटे की मौत की खबर सुनते ही मां बेहोश हो गयी. मृतक की बुजुर्ग मां शमसुन नेशा से अंतिम बार मिलने के बाद कयूम मंसूरी ने घर पर ही रह कर सेवा करने की बात कही थी. विदेश जाने के लिए मां ने भी मना कर दिया था. टंकी से शव निकलते ही मां बेहोश हो गयी.
गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी
श्रीपुर ओपी के थानाध्यक्ष लक्ष्मी नारायण महतो ने कहा कि आरोपित नगमा और उसके प्रेमी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. हत्याकांड में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फरार चार आरोपित भी जल्द ही गिरफ्तार लिये जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें