36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बड़े भाई पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपित को ग्रामीणों ने पहले जमकर पीटा, फिर…

गोपालगंज : बिहारमें गोपालगंजके सिधवलिया में महम्मदपुर थाना क्षेत्र के हाकाम गांव में नशे में धुत छोटे भाई ने बुधवार की सुबह अपने बड़े भाई पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया. मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टरों ने बेहतर इलाज […]

गोपालगंज : बिहारमें गोपालगंजके सिधवलिया में महम्मदपुर थाना क्षेत्र के हाकाम गांव में नशे में धुत छोटे भाई ने बुधवार की सुबह अपने बड़े भाई पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया. मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया. वहीं घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने आरोपित भाई को पकड़कर पिटाई की और पेड़ से बांध दिया. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपित को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराते हुए हिरासत में ले लिया.

परिजनों के अनुसार हाकाम गांव के महम्मद अली मुर्गा की दुकान खोलने के लिए सफाई कर रहा था. इसी बीच उसका छोटा भाई शौकत अली नशे में पहुंचा और मारपीट करने लगा. महम्मद अली के विरोध करने पर शौकत ने उसके हाथ में रखे दाब को छीनकर गर्दन पर हमला कर दिया. इससे महम्मद अली गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद तांडव मचा रहे शौकत को ग्रामीणों ने पकड़कर पेड़ में बांध दिया और पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद आरोपित को हिरासत में ले लिया.

शौकत को छोड़ चुके हैं पत्नी व बच्चे
घायल की बुजुर्ग मां आसमा खातून व चार बेटियों का कहना था कि शौकत कुछ करता नहीं है. हमेशा नशे में धुत रहता है. हिस्सेदारी या पैसे के लिए हमेशा महम्मद अली से मारपीट करता है. इसी आचरण के कारण शौकत की पत्नी सहित बच्चे भी इसे छोड़ कर चले गये हैं.

ये भी पढ़ें… बेटे ने मां-पिता को खूंटे से बांधा, फिर डायन कह पिलाया मैला और उसके बाद…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें