27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह : हेमंत सोरेन बोले, इस बार चुनाव में भाजपा से हिसाब-किताब बराबर करेंगे

गिरिडीह : झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा सरकार ने आदिवासियों, दलितों, पिछड़ों व अल्पसंख्यकों को छला है. भाजपा सरकार के खिलाफ बोलने पर देशद्रोही की संज्ञा दी जाने लगती है. ये बातें उन्होंने रविवार को गिरिडीह के उत्सव उपवन में पत्रकारों से बातचीत में कही. उन्होंने दावा किया कि लोकसभा […]

गिरिडीह : झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा सरकार ने आदिवासियों, दलितों, पिछड़ों व अल्पसंख्यकों को छला है. भाजपा सरकार के खिलाफ बोलने पर देशद्रोही की संज्ञा दी जाने लगती है. ये बातें उन्होंने रविवार को गिरिडीह के उत्सव उपवन में पत्रकारों से बातचीत में कही. उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 14 सीटों पर महागठबंधन की स्थिति मजबूत है.

आजसू दाे नावाें पर : एक सवाल के जवाब में श्री सोरेन ने कहा कि आजसू पार्टी दो नाव पर सवार है. इसका हश्र क्या होगा, यह तो आनेवाले दिनों में पता चल जायेगा. उन्हाेंने कहा कि इस चुनाव में भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ जनता के बीच जा रहे हैं. उन्होंने सीएम रघुवर दास पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार चुनाव में भाजपा से हिसाब-किताब बराबर किया जायेगा.

चतरा संसदीय क्षेत्र में राजद-कांग्रेस के नामांकन के संदर्भ में उन्हाेंने कहा कि कई सीटों पर संगठन व कार्यकर्ताओं के कारण ऐसा निर्णय लेना पड़ता है.

दिये चुनावी टिप्स

श्री सोरेन ने उत्सव उपवन में आयोजित गिरिडीह विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन सह प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स दिये. मौके पर केंद्रीय महासचिव सुदिव्य कुमार सोनू,केंद्रीय समिति सदस्य दिनेश यादव, जिलाध्यक्ष संजय सिंह, शाहनवाज अंसारी, हीरालाल मुर्मू, कार्मेला टुडू, नूर अहमद, कोलेश्वर सोरेन, अजीत कुमार पप्पू, इरशाद अहमद वारिस, प्रमीला मेहरा, मुमताज अली मिर्जा समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें