35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गया : अभ्यास व संयम ही दिलाती है सफलता : आशुतोष अमन

गया पहुंचे बिहार रणजी टीम के कप्तान आशुतोष का किया गया सम्मान गया : देश में रणजी क्रिकेट इतिहास में एक सेशन में सबसे अधिक विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाने वाले बिहार रणजी टीम के कप्तान आशुतोष अमन शनिवार को गया पहुंचे. इस मौके पर पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी आशुतोष कुमार व संतोष कुमार छोटे ने […]

गया पहुंचे बिहार रणजी टीम के कप्तान आशुतोष का किया गया सम्मान
गया : देश में रणजी क्रिकेट इतिहास में एक सेशन में सबसे अधिक विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाने वाले बिहार रणजी टीम के कप्तान आशुतोष अमन शनिवार को गया पहुंचे. इस मौके पर पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी आशुतोष कुमार व संतोष कुमार छोटे ने आशुतोष को डेल्हा स्थित उनके घर जाकर सम्मानित किया. दोनों ने आशुतोष के साथ-साथ उनके पिता राम प्रवेश शर्मा व प्रतिमा शर्मा को भी शॉल भेंट कर सम्मानित किया.
बातचीत के दौरान आशुतोष ने कहा कि खेल और पढ़ाई दोनों ही जीवन में बहुत जरूरी हैं. लेकिन यह ध्यान रखने की बात है कि दोनों को कभी एक साथ नहीं जोड़ना चाहिए. एक बेहतर मैनेजमेंट के तहत दोनों के लिए वक्त निकालना जरूरी होता है. उन्होंने कहा कि पढ़ाई की तरह ही खेल में भी संयम और अभ्यास जरूरी होता है.
स्थितियां कई बार विपरीत हो सकती हैं, लेकिन यह स्थायी नहीं होता. संयम के साथ अभ्यास जारी रखने से सफलता जरूर मिलती है. आशुतोष के माता-पिता ने कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है कि उनके बेटे की चर्चा आज पूरे देश में हो रही है. आशुतोष व उनके माता-पिता को सम्मानित करने पहुंचे आशुतोष कुमार व संतोष कुमार छोटे ने कहा कि अाशुतोष अमन ने उनके मुहल्ले गंगामहल में चंद्रशेखर जनता काॅलेज के मैदान में विजेता क्लब के सदस्य के रूप में क्रिकेट खेलना शुरू किया था. इसलिए उनके लिए भी यह गर्व की बात है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें