24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गढ़वा : कलवर्ट में डूब कर सगे भाई-बहन की मौत

गढ़वा : गढ़वा थाना क्षेत्र के हूर-मधेया गांव में सोमवार की दोपहर एक कलवर्ट में डूब कर सगे भाई-बहन की मौत हो गयी़ मृतकों में मगन राम की बेटी संगीता कुमारी (सात वर्ष) और बेटा रोहित कुमार (चार वर्ष) हैं. जानकारी के अुनसार, संगीता और रोहित हूर-मधेया राजकीय प्राथमिक विद्यालय में पढ़ते थे. दोपहर में […]

गढ़वा : गढ़वा थाना क्षेत्र के हूर-मधेया गांव में सोमवार की दोपहर एक कलवर्ट में डूब कर सगे भाई-बहन की मौत हो गयी़ मृतकों में मगन राम की बेटी संगीता कुमारी (सात वर्ष) और बेटा रोहित कुमार (चार वर्ष) हैं.

जानकारी के अुनसार, संगीता और रोहित हूर-मधेया राजकीय प्राथमिक विद्यालय में पढ़ते थे. दोपहर में दोनों स्कूल से घर लौटे. इसके बाद खेत में काम कर रहे माता-पिता के पास जाने लगे. रास्ते में एक कलवर्ट पार कर रहे थे, तभी रोहित उसमें गिर गया. भाई को पानी में बहता देख संगीता उसे बचाने के लिये पानी में उतरी, लेकिन वह भी डूबने लगी. ग्रामीणों ने दोनों को पानी में बहता देखा, तो हल्ला किया. आनन-फानन में बच्चों को पानी से बाहर निकाला गया.

इधर, घटना की सूचना पर पहुंचे पिता मगन राम अपने बच्चों को लेकर तुरंत गढ़वा सदर अस्पताल पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. ग्रामीणों ने मुताबिक, सोमवार की सुबह भारी बारिश हुई थी. इससे खेत के दोहर में तेज रफ्तार में पानी बह रहा था. इसका दोनों भाई-बहन अंदाज नहीं लगा सके और उनकी डूब कर मौत हो गयी.

हूर-मधेया गांव निवासी मगन राम मजदूरी करता है. सोमवार को वह पत्नी के साथ एक खेत में धान रोपने गया था. मगन राम की तीन बेटी और एक बेटा रोहित था. बेटा-बेटी की मौत की सुन कर पति-पत्नी स्थिति खराब है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें