35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुमका : एसीबी ने तीन हजार रिश्वत लेते इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार

दुमका : एंटी करप्शन ब्यूरो ने पाकुड़ जिले से ऐसे इंस्पेक्टर को दबोचा है, जो मारपीट के एक मामले में केस को कमजोर करने के नाम पर पैसे वसूल रहा था. पैसे न मिलने पर आरोपी को परेशान कर रहा था. केस हल्का करने के लिए पीड़ित से तीन हजार रुपये घूस लेते हुए शनिवार […]

दुमका : एंटी करप्शन ब्यूरो ने पाकुड़ जिले से ऐसे इंस्पेक्टर को दबोचा है, जो मारपीट के एक मामले में केस को कमजोर करने के नाम पर पैसे वसूल रहा था. पैसे न मिलने पर आरोपी को परेशान कर रहा था. केस हल्का करने के लिए पीड़ित से तीन हजार रुपये घूस लेते हुए शनिवार को पाकुड़ के कंट्रोल कंपोजिट रूम (सीसीआर) के पुलिस निरीक्षक अजय कुमार चौधरी को उसके आवास से ही गिरफ्तार किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक 31 दिसंबर 18 को पाकुड़ थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव के विष्णु पद व उनके भाई रवि के बीच मारपीट हुई थी. यह मामला पूरी तरह पारिवारिक विवाद का ही था. दूसरे पक्ष से आरोपियों के मामा विश्वजीत दास ने थाना में मारपीट का मामला दर्ज कराया था.

कांड में मंगल दास भी आरोपी था. कांड के आइओ पुलिस इंस्पेक्टर ने पीड़ित मंगल दास से केस को हल्का करने के लिए 25 हजार रुपये की मांग की. जब मंगल ने इतने रुपये देने में असमर्थता जतायी, तो 10 हजार में बात बनी. दो-सवा दो माह पूर्व जनवरी में मंगल ने इंस्पेक्टर को सात हजार रुपये दे भी दिया और बाकी का तीन हजार जल्द देने की बात कह मोहलत ली. वह तीन हजार रुपये का इंतजाम नहीं कर पा रहा था. वहीं इंस्पेक्टर पैसे की लगातार मांग कर रहा था.

एक दिन में कई बार उसे फोन तक इंस्पेक्टर करने लगा. परेशान मंगल ने इंस्पेक्टर के खिलाफ लिखित शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो दुमका से की. दुमका से शनिवार को एसीबी की टीम गयी, तो मंगल तीन हजार रुपये देने के लिए इंस्पेक्टर के मधपाड़ा आवास पर गया, पहले से मौजूद एसीबी की टीम ने उसे दबोचा लिया. रंगेहाथ गिरफ्तार कर दुमका ले आयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें