35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे सीएम व प्रदेश अध्यक्ष

सभी पंचायतों के पंचायत संयोजक-सह संयोजक भी लेंगे भाग तीन हजार कार्यकर्ताओं के बैठने की है व्यवस्था दुमका : भाजपा के संतालपरगना स्तरीय समीक्षात्मक बैठक में बुधवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा समेत संगठन के कई बड़े नेता, संताल परगना के तीनों मंत्री व गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू होंगे. […]

सभी पंचायतों के पंचायत संयोजक-सह संयोजक भी लेंगे भाग

तीन हजार कार्यकर्ताओं के बैठने की है व्यवस्था
दुमका : भाजपा के संतालपरगना स्तरीय समीक्षात्मक बैठक में बुधवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा समेत संगठन के कई बड़े नेता, संताल परगना के तीनों मंत्री व गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू होंगे. इसकी तैयारी को भाजपा दुमका जिला संगठन ने अंतिम रूप दे दिया है. बैठक में मंगलवार की शाम जिले के डीसी मुकेश कुमार एवं एसपी किशोर कौशल ने पदाधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का मुआयना किया. इस दौरान उन्होंने प्रमंडलीय प्रभारी प्रदीप वर्मा व जिला अध्यक्ष निवास मंडल से जानकारी भी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिया. इधर, भाजपा कार्यकर्ताओं ने दुमका शहरी क्षेत्र को हार्डिंग्स-बैनर से पाट दिया है. बिजली के पोल पर पार्टी के झंडे लगाये गये हैं. बिरसा मुंडा आउटडोर स्टेडियम में तकरीबन 3000 कार्यकर्ताओं के बैठने के लिए पंडाल बनवाया गया है.
10.30 बजे तक पहुंचेंगे मुख्यमंत्री
भाजपा जिला अध्यक्ष निवास मंडल ने बताया कि यह पूरी तरह से संगठनात्मक कार्यक्रम होगा. कार्यक्रम की तैयारी पूरी कर ली गयी है. कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री लगभग 10.30 बजे दुमका पहुंचेंगे और 11 बजे कार्यक्रम की शुरुआत हो जायेगी. समीक्षात्मक बैठक 2.30 बजे तृक चलेगी. बैठक स्थल पर ही सभी कार्यकर्ताओं के लिए भोजन को लेकर अलग-अलग काउंटर बनवाया गया है. श्री मंडल ने बताया कि संगठनात्मक बैठक को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है.
होमगार्ड जवान की हत्या मामले में आज बंद ऐलान
होमगार्ड के जवान विमल मरांडी की शनिवार को हुई सरेशाम हत्या के मामले में आदिवासी संगठनों एवं परिजनों ने दुमका बाजार बंद का ऐलान कर रखा है. सोमवार को लोगों ने एसपी कॉलेज मैदान में बैठक की थी तथा वहां से आक्रोश रैली निकालकर एसडीओ को ज्ञापन भी सौंपा था. मामले में दो में से एक हत्यारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जबकि दूसरे ने सरेंडर कर दिया था. परिजनों एवं आदिवासी संगठनों ने मृतक के आश्रित को 15 लाख रुपये का मुआवजा देने, दोनों बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी प्रदान करने की मांग को लेकर इस बंद का आह‍्वान किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें