35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झरिया में प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्ष भिड़े, लाठीचार्ज

झरिया : झरिया थाना क्षेत्र के इंदिरा चौक स्थित दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बुधवार को चुनरी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गयी. स्थिति को देखते हुए भीड़ को हटाने के लिए झरिया पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा. मारपीट में दोनों पक्ष से दो लोग घायल हो गये. पुलिस ने दोनों […]

झरिया : झरिया थाना क्षेत्र के इंदिरा चौक स्थित दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बुधवार को चुनरी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गयी. स्थिति को देखते हुए भीड़ को हटाने के लिए झरिया पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा. मारपीट में दोनों पक्ष से दो लोग घायल हो गये. पुलिस ने दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है. सूचना पर सिंदरी डीएसपी प्रमोद कुमार केसरी घटनास्थल पहुंचे और जानकारी ली.

मां की चुनरी लेने के सवाल पर भिड़े : बुधवार की शाम इंदिरा चौक स्थित दुर्गा पूजा समिति द्वारा मूर्ति विसर्जन किया जा रहा था. इसी दौरान रवि कुमार रवानी व चुनू साव व महेश साव के बीच मां की चुनरी लेने को लेकर विवाद हुआ. उसके बाद कमेटी के अन्य सदस्यों द्वारा बीच बचाव कर विवाद को शांत कराया गया.
मूर्ति विसर्जन कर लौटने के बाद दोनों पक्ष फिर आपस में भिड़ गये. हाथापाई के बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गयी. इस दौरान दोनों पक्ष के समर्थक पहुंचे और दोनों तरफ से लाठी, डंडा, ईंट व पत्थर से एक दूसरे पर हमला करने लगे.
इस दौरान एक पक्ष के रवि कुमार साव व दूसरे पक्ष के चुनू साव घायल हो गये. सूचना पाकर झरिया इंस्पेक्टर सह थानेदार प्रमोद कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे. पुलिस ने भीड को तितर-बितर करने के लिए लाठी चार्ज किया. उसके बाद दोनों पक्ष वहां से भाग निकले. पुलिस ने घायल के इलाज के लिए झरिया के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें