Advertisement

dhanbad

  • May 22 2019 6:08AM
Advertisement

बुजुर्ग को जेल गेट तो महिला को गोल्फ ग्राउंड के पास लूटा

 पुलिस दोनों मामले की जांच में जुटी

धनबाद : सुरक्षा के लिहाज से बेहद संवेदनशील माने जाने वाले क्षेत्र में मंगलवार को दिनदहाड़े एक बुजुर्ग और एक महिला को लूट लिया गया. धनबाद थाना में शिकायत की गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 
 
 पहली घटना अपराह्न लगभग दो बजे जेल गेट के पास की है. कोर्ट के रिटायर्ड कर्मी हाउसिंग कॉलोनी निवासी दिलीप सिंह कोर्ट कैंपस स्थित स्टेट बैंक से पैसा निकला कर जेल गेट के पास लगी अपनी स्कूटी के पास जा रहे थे. तभी जेल गेट की ओर से आ रहे एक बाइक सवार ने उनके बैग पर झपट्टा मार दिया और चलता बना. बाइक सवार का पीछा करने में बुजुर्ग सड़क पर गिर गये. उनका सिर फटा गया. दिलीप सिंह ने बताया कि उनके बैग में दस हजार रुपये थे.
 
पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी की भी जांच की है. बाइक पर हेलमेट पहना एक  युवक पैसा छीन कर भागता दिख रहा है. दूसरी घटना अपराह्न साढ़े तीन बजे गोल्फ ग्राउंड के पास घटी. बैंक मोड़ थानांतर्गत टेलीफोन एक्सचेंज रोड की रहने वाली महिला काजल दास अपने मायके बरटांड़ रिक्शा से आ रही थी. गोल्फ ग्राउंड के पास सामने से बाइक सवार तीन लोग उनके पर्स को झपट्टा मार कर चलते बने.
 
पर्स में 15 हजार नगद, चार हजार की एक चेन और एक एटीएम कार्ड था. पुलिस दोनों मामले की जांच में जुटी है. दोनों मामलों का मिलान भी पुलिस के द्वारा करवाया जा रहा है. पुलिस के अनुसार हो सकता है कि दोनों ग्रुप एक-दूसरे को जानते हों.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement