35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेम सागर मिश्र इसीएल के नये सीएमडी

धनबाद/बाघमारा. प्रेम सागर मिश्र को कोल इंडिया की सहायक कंपनी इसीएल का नया सीएमडी नियुक्त किया गया है. बुधवार को उनकी नियुक्ति की घोषणा नयी दिल्ली में पब्लिक इंटरप्राइजेज सेलेक्शन बोर्ड (पीइएसबी) ने की. श्री मिश्रा वर्तमान में ओएमडीसी में निदेशक तकनीकी (प्रोडक्शन एंड प्लानिंग) के पद पर कार्यरत हैं. एसीसी, डोओपीटी व सीवीसी क्लियरेंस […]

धनबाद/बाघमारा. प्रेम सागर मिश्र को कोल इंडिया की सहायक कंपनी इसीएल का नया सीएमडी नियुक्त किया गया है. बुधवार को उनकी नियुक्ति की घोषणा नयी दिल्ली में पब्लिक इंटरप्राइजेज सेलेक्शन बोर्ड (पीइएसबी) ने की.
श्री मिश्रा वर्तमान में ओएमडीसी में निदेशक तकनीकी (प्रोडक्शन एंड प्लानिंग) के पद पर कार्यरत हैं. एसीसी, डोओपीटी व सीवीसी क्लियरेंस के बाद श्री मिश्र इसीएल सीएमडी का पदभार ग्रहण करेंगे.
साक्षात्कार में कौन-कौन : एनसीएल के निदेशक तकनीकी गुणाधर पांडेय, इसीएल के निदेशक तकनीकी भोलानाथ शुक्ला, ओएमडीसी के निदेशक तकनीकी (प्रोडक्शन एंड प्लानिंग) प्रेम सागर मिश्रा, एमसीएल के निदेशक तकनीकी ओपी सिंह, सीसीएल के जीएम केके मिश्र, एनएमडीसी के निदेशक आलोक कुमार मेहता तथा एनटीपीसी के एजीएम कौशल भादुरी साक्षात्कार में शामिल थे.
वर्तमान में इसीएल सीएमडी का पद एस चक्रवर्ती संभाल रहे हैं.
बीसीसीएल में परियोजना पदाधिकारी से जीएम बनने तक का सफर
श्री मिश्र का बीसीसीएल में परियोजना पदाधिकारी से लेकर जीएम बनने तक एक लंंबा सफर रहा है. श्री मिश्र मूलत: देवरिया उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. उन्होंने आइएसएम से माइनिंग की डिग्री हासिल की है. वर्ष 2007 में वह ब्लॉक-टू क्षेत्र की जमुनिया कोलियरी में परियोजना पदाधिकारी रहे. 2008 में ब्लॉक-टू एरिया का महाप्रबंधक बनने के तीन साल बाद उनका स्थानांतरण बरोरा एरिया में कर दिया गया. यहां भी तीन वर्षों तक बतौर एरिया जीएम काम किया. इसके बाद श्री मिश्रा का चयन ओएमडीसी (ओड़िशा) निदेशक के पद पर हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें