26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दहेज के खिलाफ जागरूकता के लिए साइकिल यात्रा कर रहे हैं श्रीधर आडे

धनबाद. दहेज हटाओ, बेटी बचाओ को लेकर देश भर में जागरूकता के लिए एक वर्ष से साइकिल यात्रा पर निकले नागपुर (महाराष्ट्र) निवासी श्रीधर आडे मंगलवार को धनबाद पहुंचे. इस दौरान पूजा टॉकिज के पास श्रीधर का स्वागत बीडीओ जीतेंद्र कुमार यादव ने किया. बीडीओ ने उनका हौसला बढ़ाया. श्रीधर 4 दिसंबर 2016 को ही […]

धनबाद. दहेज हटाओ, बेटी बचाओ को लेकर देश भर में जागरूकता के लिए एक वर्ष से साइकिल यात्रा पर निकले नागपुर (महाराष्ट्र) निवासी श्रीधर आडे मंगलवार को धनबाद पहुंचे. इस दौरान पूजा टॉकिज के पास श्रीधर का स्वागत बीडीओ जीतेंद्र कुमार यादव ने किया. बीडीओ ने उनका हौसला बढ़ाया. श्रीधर 4 दिसंबर 2016 को ही अपने घर नागपुर से साइकिल यात्रा पर निकले हैं.

उन्होंने बताया कि दहेज एक सामाजिक कलंक है. इसके खिलाफ पूरे समाज को जागरूक होना पड़ेगा. लोगों को जागरूक करने के लिए ही नागपुर से राष्ट्रीय जन जागृति साइकिल अभियान निकाला गया है. कई राज्यों से होते हुए साइकिल यात्रा धनबाद पहुंची है.

यहां से वह गिरिडीह होते हुए बिहार रवाना होंगे. आज सर्किट हाउस में उन्होंने रात्रि विश्राम किया. श्रीधर अपनी साइकिल पर दहेज के विरोध को लेकर स्लोगन लगे बोर्ड भी लगाये हुए हैं. इसमें दहेज का करो धिक्कार, बेटियों को दो उनका अधिकार आदि स्लोगन लिखे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें