Advertisement

dhanbad

  • Apr 22 2019 3:57PM

धनबाद में बोले मुख्यमंत्री रघुवर दास : बोरो व रिजेक्टेड प्लेयर के भरोसे कांग्रेस

धनबाद में बोले मुख्यमंत्री रघुवर दास : बोरो व रिजेक्टेड प्लेयर के भरोसे कांग्रेस

धनबाद : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि कांग्रेस ने धनबाद में बोरो व रिजेक्टेड प्लेयर को मैदान में उतारा है. पार्टी को अपने पुराने नेताओं पर भरोसा नहीं है. सोमवार को जिला परिषद मैदान में धनबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी पशुपति नाथ सिंह के नामांकन के बाद अायोजित अाम सभा को मुख्य वक्ता के रूप में संबोधित करते हुए उक्त बातें कहीं.

कांग्रेस नेता मो मन्नान मल्लिक, चंद्रशेखर उर्फ ददई दुबे, ब्रजेंद्र प्रसाद सिंह का नाम लेते हुए कहा कि इतने वरिष्ठ नेताओं के रहने के बावजूद कांग्रेस पार्टी ने एक बोरो प्लेयर को उम्मीदवार बनाया, जो पहले ही रिजेक्ट हो चुके हैं. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को भी बोरो बताते हुए कहा कि बाहर से अाये नेता पार्टी का क्या नेतृत्व करेंगे.

सीएम ने कहा कि भाजपा में हमेशा कार्यकर्ताओं को सम्मान मिला है. यहां एक साधारण कार्यकर्ता भी किसी पद पर जा सकता है. यही वजह है कि अाज भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है.

धनबाद ने हमेशा राष्ट्रवाद का साथ दिया

सीएम ने कहा कि धनबाद के लोगों ने हमेशा राष्ट्रवाद की सोच वाली पार्टी का साथ दिया है. 2014 की तरह इस बार की चुनाव में भी भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह को रिकॊर्ड मतों से विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि यह चुनाव देश का भविष्य तय करेगा.

मोदी सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि 56 इंच के सीने वाले पीएम के नेतृत्व में पहली बार सेना ने पाकिस्तान के अंदर घुस कर अातंकियों पर कार्रवाई की. कांग्रेस की सरकार में यह संभव नहीं था और न होगा. कहा कि कांग्रेस वर्ष 1971 में भी गरीबी हटाओ का नारा दिया था. 2019 में भी पार्टी का यही नारा है.

झामुमो को जीरो पर अाउट करेंगे : पटेल

झामुमो के बागी विधायक जय प्रकाश भाई टेल ने कहा कि विपक्षी दलों का महागठबंधन को झारखंड की कोई चिंता नहीं है. यह ठगबंधन है. महागठबंधन खासकर झामुमो को लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में जीरो पर अाउट करेंगे. पूर्व सीएम हेमंत सोरेन का नाम लिये बगैर कहा कि झारखंड का सीएम बनने का सपना देखने वाले का सपना पूरा नहीं होगा. झामुमो अपने उद्देश्य से भटक चुका है. यह सोरेन परिवार पार्टी बन चुकी है.

हारने के बाद नजर नहीं अाते कांग्रेसी : पीएन

भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह ने कहा कि वे हमेशा धनबाद की जनता के साथ थे, हैं और रहेंगे. कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी तो बाहरी हैं. मतगणना से पहले ही दिल्ली की ट्रेन पकड़ लेंगे. हां पिछले दस वर्ष के दौरान कांग्रेस से जो भी चुनाव लड़ा. हारने के बाद क्षेत्र में नहीं अाया. भाजपा लोगों के हर सुख-दुःख में शामिल है.

कौन-कौन थे मौजूद : सभा में बिहार के स्वास्थ्य मंत्री सह झारखंड में भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय, विधायक राज सिन्हा, बिरंची नारायण, फूलचंद मंडल, नागेंद्र महतो, प्रदेश प्रशिक्षण पमुख गणेश मिश्र, हरि प्रकाश लाटा के अलावा एनडीए के कई नेता मौजूद थे.

संजीव सिंह की पत्नी रागिनी भाजपा में शामिल

कार्यक्रम में झरिया विधायक संजीव सिंह जो जेल में बंद हैं की पत्नी रागिनी सिंह अाज विधिवत रूप से भाजपा में शामिल हो गयीं. सीएम रघुवर दास ने उन्हें भाजपा का पट्टा ओढ़ा कर पार्टी की सदस्यता दिलायी. यहां सनद हो कि विधायक के अनुज सिद्धार्थ गौतम धनबाद से अाज ही निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया है. इसको लेकर यहां टेंशन बना हुअा है.

Advertisement

Comments

Advertisement