36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विवाहिता की मौत, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

देवघर: कुंडा थानांतर्गत शहीद आश्रम रोड जागृति नगर मुहल्ले में रहस्यमय परिस्थिति में एक विवाहिता द्वारा फांसी लगाने का मामला सामने आया है. घटना में उक्त मुहल्ला निवासी कुमार गौरव की पत्नी खुशबू कुमारी (20) की मौत हो गयी. मृतका अपने पीछे एक दो वर्षीय बच्चे को छोड़ गयी है. घटना को लेकर मृतका के […]

देवघर: कुंडा थानांतर्गत शहीद आश्रम रोड जागृति नगर मुहल्ले में रहस्यमय परिस्थिति में एक विवाहिता द्वारा फांसी लगाने का मामला सामने आया है. घटना में उक्त मुहल्ला निवासी कुमार गौरव की पत्नी खुशबू कुमारी (20) की मौत हो गयी.

मृतका अपने पीछे एक दो वर्षीय बच्चे को छोड़ गयी है. घटना को लेकर मृतका के पिता पौड़ेयाहाट थाना क्षेत्र के डांडे निवासी रंजीत राउत ने दामाद कुमार गौरव व समधन पर पुत्री की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. कुंडा थाना पुलिस को दिये बयान में उसने कहा है कि सात मई 2014 को उसने पुत्री खुशबू की शादी कुमार गौरव से की थी.

शादी के बाद कुछ दिन तक उसे ठीक से रखा. खुशबू को एक दो वर्षीय बच्चा भी है. इधर कुछ दिनों से उसे प्रताड़ित किया जा रहा था. बातचीत के क्रम में वह उक्त जानकारी उनलोगों से कहती थी. इस संबंध में भादवि की धारा 304 बी के तहत कुंडा थाना में कुमार गौरव व उसकी मां के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. इधर कुंडा थाना की पुलिस ने खुशबू के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम में भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें