27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाबूलाल की चुप्पी शोभा नहीं देती

देवघर : गोड्डा लोकसभा के महागठबंधन प्रत्याशी सह पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली जेवीएम की पूर्व महिला नेत्री न्याय की गुहार लगाने शुक्रवार को बाबा बैद्यनाथ के दरबार में पहुंची. बाबा बैद्यनाथ व मां पार्वती की पूजा-अर्चना करने के बाद पीड़िता ने इलेक्ट्रॉनिक चैनल को बयान दी है. उस […]

देवघर : गोड्डा लोकसभा के महागठबंधन प्रत्याशी सह पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली जेवीएम की पूर्व महिला नेत्री न्याय की गुहार लगाने शुक्रवार को बाबा बैद्यनाथ के दरबार में पहुंची. बाबा बैद्यनाथ व मां पार्वती की पूजा-अर्चना करने के बाद पीड़िता ने इलेक्ट्रॉनिक चैनल को बयान दी है. उस बयान का वीडियो भी वायरल हुआ है. वीडियो में पीड़िता ने पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की भूमिका पर सवाल खड़ी कर दी है.

उन्होंने कहा है कि मामले की जानकारी होने के बाद बाबूलाल मरांडी जैसे बड़े नेता को चुप्पी साध लेना शोभा नहीं देती है. उन्हें प्रदीप यादव पर कार्रवाई करनी चाहिए. यह भी कहा है कि उनलोगों के घर के किसी परिजन के साथ अगर ऐसा हुआ होता, तो वे क्या चुप बैठे रहते? जो नेता एक लड़की के साथ इंसाफ नहीं कर सकता, वह आम जनता के लिए क्या करेंगे? पीड़िता ने कहा कि वे लोग बड़े लोग हैं.

जांच को प्रभावित कर सकते, पैसे का लालच दे सकते हैं, लेकिन भोलेनाथ का ऐसा दरबार है, जहां किसी की नहीं चलती. इसलिए बाबा दरबार में हाजिरी लगाकर न्याय मांगने पहुंची हैं. उन्हें आशा है कि बाबा उन्हें न्याय अवश्य देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें