35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है #BhookampAaneWalaHai, पढ़ें कैसे लोग कैसे कस रहे हैं तंज

नयी दिल्ली : अविश्वास प्रस्ताव पर कुछ देर में चर्चा शुरू होगी. कांग्रेस की तरफ से अध्यक्ष राहुल गांधी सबसे पहले अपनी बात रखेंगे. इस अविश्वास प्रस्ताव को लेकर सोशल मीडिया भी जमकर मजे ले रहा है. याद होगा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि जब मैं बोलूंगा तो भूकंप आ जायेगा. भाजपा […]

नयी दिल्ली : अविश्वास प्रस्ताव पर कुछ देर में चर्चा शुरू होगी. कांग्रेस की तरफ से अध्यक्ष राहुल गांधी सबसे पहले अपनी बात रखेंगे. इस अविश्वास प्रस्ताव को लेकर सोशल मीडिया भी जमकर मजे ले रहा है. याद होगा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि जब मैं बोलूंगा तो भूकंप आ जायेगा.

भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने ट्वीट किय. भूकंप के मजे लेने के लिए तैयार हो जाइये. राहुल गांधी संसद में बोलेंगे तो भूकंप आएगा. भूकंप से उनका खुद का कैंप धराशायी होगा और कमल पहले से बड़ा खिलेगा. लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर आज सरकार की ओर से राजनाथ सिंह, राकेश सिंह, विरेंद्र सिंह मस्त और अर्जुन राम मेघवाल बोलेंगे.
देश के लोकतंत्र के इतिहास में 27वीं बार अविश्वास प्रस्ताव पेश किया गया है जिसपर चर्चा होगी. सोशल मीडिया में #BhookampAaneWalaHai नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के जरिये राहुल गांधी के लोकसभा में दिये जाने वाले बयान की मजाकिया लहजे में चर्चा हो रही है.
फिल्म शोले के कई दृश्य आइकॉनिक हैं. इस दृश्य को बदलते हुए सोशल साइट पर द स्कीन डॉक्टर नाम से टि्वटर हैंडल चला रहे एक व्यक्ति ने अविश्वास प्रस्ताव पर मजाकिया लहजे में लिखा है.

https://twitter.com/theskindoctor13/status/1020178032571699200?ref_src=twsrc%5Etfw

एक दूसरे टि्वटर हैंडल पर विकास पांडेय ने भूकंप की एक तस्वीर साझा करते हुए इशारा किया है कि भूकंप किस तरह आयेगा.

सुरेश राहुल गांधी के लोकसभा में पुराने बयान को साझा कर रहे हैं.

इशू त्यागी ने भूकंप का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, यह आश्चर्य है कि आज पूरा देश आज भूकंप का इंतजार कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें