30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मान-मनौव्वल के बाद नरम हुए राहुल गांधी, अध्यक्ष बने रहेंगे, शाम 4.30 बजे कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बैठक

नयी दिल्ली : लोकसभा चुनाव के बादकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने इस्तीफे पर अड़े हुए थे, लेकिन अब ऐसा लगता है कि वे अध्यक्ष पद पर बने रहने के लिए तैयार हो गये हैं. कांग्रेस प्रवक्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी अध्यक्ष बने रहेंगे और आज शाम4.30बजे उनके आवास पर […]

नयी दिल्ली : लोकसभा चुनाव के बादकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने इस्तीफे पर अड़े हुए थे, लेकिन अब ऐसा लगता है कि वे अध्यक्ष पद पर बने रहने के लिए तैयार हो गये हैं. कांग्रेस प्रवक्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी अध्यक्ष बने रहेंगे और आज शाम4.30बजे उनके आवास पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बैठक होगी.

आज सुबह भी राहुल गांधी को मनाने के लिए लगभग 11 बजे पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी और प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला उनके आवास पर पहुंचे. उनके कुछ ही देर बाद राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी राहुल गांधी के आवास पर पहुंचे.

पहले सूत्रों के हवाले से ऐसी जानकारी मिल रही थी कि राहुल गांधी नहीं मान रहे हैं. उनकी बहन प्रियंका गांधी और पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला उन्हें मनाने में जुटे हैं.

जानकारी के अनुसार कल राहुल गांधी को पार्टी के नवनिर्वाचित सांसदों को संबोधित करना था, लेकिन वे इसके लिए भी नहीं आये.गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद राहुल गांधी ने हार की जिम्मेदारी लेते हुए सीडब्ल्यूसी की बैठक में अपने इस्तीफे की पेशकश की, जिसे खारिज कर दिया गया था, लेकिन राहुल गांधी नहीं माने और बैठक से चले गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें