26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी से मिले सीएम रघुवर दास, झारखंड में चल रही योजनाओं की प्रगति की दी जानकारी

नयी दिल्लीः झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मंगलवार को नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. समझा जाता है कि इस मुलाकात में दास ने प्रधानमंत्री को सरकार की ओर से चलायी जा रहीं विकास योजनाओं एवं राज्य में चल रही केंद्र सरकार की योजनाओं की प्रगति के बारे में जानकारी दी. […]

नयी दिल्लीः झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मंगलवार को नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. समझा जाता है कि इस मुलाकात में दास ने प्रधानमंत्री को सरकार की ओर से चलायी जा रहीं विकास योजनाओं एवं राज्य में चल रही केंद्र सरकार की योजनाओं की प्रगति के बारे में जानकारी दी.

मुलाकात के बाद अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री का धन्‍यवाद करते हुए झारखंड के मुख्यमंत्री ने लिखा कि वे हमेशा झारखंड की जरूरतों का ख्‍याल रखते हैं. दास ने ट्वीट किया कि हम सभी के प्रेरणास्रोत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आज दिल्ली में मुलाकात की. प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में हम सवा तीन करोड़ झारखंड वासियों की समृद्धि के लिए दिन रात जुटे हैं.

उन्होंने कहा कि हर पल झारखंड की जरुरतों का ख्याल रखने के लिए प्रधानमंत्री का कोटि- कोटि धन्यवाद जिनके नेतृत्व में झारखंड तेजी से विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है.झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी नयी दिल्‍ली में मुलाकात की. सूत्रों ने बताया कि इस दौरान मुख्यमंत्री ने झारखंड के विकास समेत कई मुद्दों पर चर्चा की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें