Advertisement

Delhi

  • May 15 2019 1:00PM

कोलकाता की जमीन पर आर-पार की लड़ाईः योगी का मंच तोड़ा, अमित शाह बोले- रैली रद्द नहीं होगी

कोलकाता की जमीन पर आर-पार की लड़ाईः  योगी का मंच तोड़ा, अमित शाह बोले- रैली रद्द नहीं होगी
नयी दिल्लीः लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का रण बंगाल में हिंसक हो गया है. मंगलवार को कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मेगा रोड शो हुआ, लेकिन अंत होते-होते इस पर बवाल हो गया. रोड शो में टीएमसी-बीजेपी समर्थक भिड़ गये, आगजनी भी हुई. ऐसे में इस बार ममता बनर्जी और अमित शाह आमने-सामने हैं.
 
आज दिल्ली में अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीएमसी और चुनाव आयोग पर बड़ा आरोप लगाया. इधर, ममता बनर्जी ने भी अमित शाह पर गंभीर आरोप लगाया है. इस बीच, कोलकाता होने वाली यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली रद्द हो गई है. ये रैली कोलकाता में होनी थी, भाजपा का आरोप है कि मंच को तोड़ दिया गया है और मजदूरों को भी पीटा गया है. इधर रैली रद्द होने की बात सामने आयी तो बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दो टूक कह दिया है कि सभाएं रद्द नहीं होंगी. योगी आज दोपहर तीन बजे कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे.
 
इधर, प. बंगाल में आखिरी चरण के मतदान से पहले गृह मंत्रालय ने चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखी  है. गृह मंत्रालय ने कहा है कि बंगाल में चुनाव के दौरान केंद्रीय बलों की  700  की कंपनियां लगाने की अपील की है. मंत्रालय की तरफ से अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा का भी जिक्र है. 
Advertisement

Comments

Advertisement