35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सास की हत्या की कोशिश के आरोप में महिला गिरफ्तार

पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना क्षेत्र स्थित सिलामपुर में एक महिला पर अपनी सास को जहर देकर हत्या की कोशिश करने का आरोप लगा है. सास को दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. उधर, ससुरालवालों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला […]

पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना क्षेत्र स्थित सिलामपुर में एक महिला पर अपनी सास को जहर देकर हत्या की कोशिश करने का आरोप लगा है. सास को दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. उधर, ससुरालवालों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.

शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी महिला को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया. आरोपी का नाम चांदनी बीबी बताया गया है. अस्पताल में भर्ती मंजू बीबी ने बताया कि एक माह पूर्व ही उसके बेटे बुनियाद खान की शादी चांदनी के साथ हुई थी. ससुराल आते ही चांदनी ने पारिवारिक कलह शुरू कर दी. वह संपत्ति में हिस्सा मांगने लगी.

इसके लिए राजी नहीं होने पर बुधवार को चांदनी ने जमकर झगड़ा किया. आरोप है कि उसने सास के खाने में जहर मिला दिया. जिसे खाने के बाद सास की तबीयत बिगड़ने लगी और उसे दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद ससुर कईम खान ने कांकसा थाना में चांदनी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी, जिसके आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें