33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नैहाटी स्टेशन से 24 किलो चांदी के साथ एक गिरफ्तार

बड़ाबाजार से नदिया के आरामघाटा ले जा रहा था चांदी से भरा बैग कोलकाता. रविवार सुबह नैहाटी स्टेशन से रेलवे सुरक्षा बल ने भारी मात्रा में चांदी के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. चांदी का कुल वजन 24 किलो है, जिसकी बाजार में कीमत लगभग 10 लाख रुपये बतायी जा रही है. गिरफ्तार आरोपी […]

बड़ाबाजार से नदिया के आरामघाटा ले जा रहा था चांदी से भरा बैग
कोलकाता. रविवार सुबह नैहाटी स्टेशन से रेलवे सुरक्षा बल ने भारी मात्रा में चांदी के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. चांदी का कुल वजन 24 किलो है, जिसकी बाजार में कीमत लगभग 10 लाख रुपये बतायी जा रही है. गिरफ्तार आरोपी का नाम लक्ष्मण चौधरी (34) है.
आरोपी नदिया जिले के आरामघाटा थानाअंतर्गत बाबुलपांडा का रहनेवाला है. लक्ष्मण को गिरफ्तार करनेवाले एसआई हरिशंकर प्रसाद ने बताया कि रविवार सुबह उसकी तैनाती प्लेटफॉर्म नंबर एक पर थी. इसी दौरान उनकी नजर लक्ष्मण पर नजर पड़ी. वह एक ट्रैवलिंग बैग लेकर स्टेशन के बाहर निकलने का प्रायस कर रहा था. बैग भारी होने के कारण उसे चलने में परेशानी हो रही थी.
भारी बैग देख कर उन्हें शक हुआ. लिहाजा उन्होंने उससे जानना चाहा कि बैग में क्या है. पहले तो लक्ष्मण बैग दिखाने पर आनाकानी करता रहा, लेकिन सख्ती करने पर उसने बैग खोल कर दिखाया. बैग में रखी चांदी का कोई वैध कागजात नहीं दिखा पाया. लिहाजा उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें