35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीदारगंज पुलिस ने हथियारों के साथ दो बदमाशों को पकड़ा

फतुहा : दीदारंगज पुलिस ने चार देसी कट्टा और 28 कारतूस के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में तीसरा अपराधी भागने में सफल रहा. गिरफ्तार अपराधी फतुहा और खुसरूपुर के रहनेवाले हैं. मामला फतुहा पुलिस अनुमंडल के दीदारंगज थाना क्षेत्र का है. वहां दीदारंगज थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने टॉल प्लाजा के […]

फतुहा : दीदारंगज पुलिस ने चार देसी कट्टा और 28 कारतूस के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में तीसरा अपराधी भागने में सफल रहा. गिरफ्तार अपराधी फतुहा और खुसरूपुर के रहनेवाले हैं. मामला फतुहा पुलिस अनुमंडल के दीदारंगज थाना क्षेत्र का है.

वहां दीदारंगज थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने टॉल प्लाजा के पास से वाहन चेकिंग के दौरान एक काले रंग की बाइक पर सवार तीन युवकों से शक के अाधार पर रुकवाया. वे पुलिस को देखकर भागने लगे. तब पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा. इनमें फतुहा के नियाजीपुर निवासी उमेश प्रसाद के पुत्र नीतीश कुमार (20 वर्ष ) और दूसरा खुसरूपुर के इशोपुर के निवासी अवधेश सिंह के पुत्र ज्योति शंकर कुमार उर्फ कारू (20 वर्ष) को गिरफ्तार किया गया.
वहीं तीसरा अपराधी भीड़ का फायदा उठाकर फरार हो गया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से चार देसी कट्टा, दो मोबाइल फोन, 28 कारतूस बरामद किया है. यह बरामदगी अपराधियों की कमर और उनके पास मौजूद बैग से हुई है. पुलिस दोनों के अापराधिक इतिहास को खंगाल रही है. मौके पर एएसपी फतुहा मनीष कुमार सिन्हा, फतुहा थानाध्यक्ष मनीष कुमार आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें