35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने तीन को उठाया

घायल राजकुमार यादव को किया गया पीएमसीएच रेफर भीतर ही भीतर सुलग रहे दोनों गुट के लोग बहादुरपुर : तारालाही गांव में भूमि विवाद को लेकर दो लोगों की हत्या मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. गांव में तनाव के बावजूद शांति व्यवस्था कायम है. एसएससी बाबू राम […]

घायल राजकुमार यादव को किया गया पीएमसीएच रेफर

भीतर ही भीतर सुलग रहे दोनों गुट के लोग
बहादुरपुर : तारालाही गांव में भूमि विवाद को लेकर दो लोगों की हत्या मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. गांव में तनाव के बावजूद शांति व्यवस्था कायम है. एसएससी बाबू राम के निर्देश पर सिटी एसपी योगेंद्र कुमार के नेतृत्व में नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. गुरुवार को तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है.
इसमें से एक अहिला गांव का बताया जा रहा है. पुलिस हिरासत में लिये गये लोगों से पूछताछ करने में जुटी है. बताया जाता है कि सुनील सिंह की हत्या का बदला लेने को लेकर चाय दुकान पर बैठे आरोपी राजकुमार यादव की हत्या को लेकर फायरिंग की गयी थी. इसमें दो लोगों की मौत हो गयी तथा राज कुमार यादव जख्मी हो गया.
राजकुमार यादव को डीएमसीएच से पीएमसीएच बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. वैसे बताया जाता है कि सुरक्षा कारणों से राजकुमार को यहां से हटा दिया गया है. फायरिंग के बाद से गांव में दोनों पक्ष के लोग गुपचुप बैठक कर रहे हैं. एक-दूसरे पक्ष की ताकत को तौला जा रहा है. स्थानीय लोगों के अनुसार अंदर ही अंदर दोनों पक्ष सुलग रहा है. निकट भविष्य में किसी बड़ी घटना की आशंका से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है.
मृतकों के घरों में पसरा है मातम : दो सगे भाई परीक्षण यादव एवं बैजू यादव की मौत से संबंधित घरों में मातमी सन्नाटा पसरा है. मृतक परीक्षण का पुत्र तो बड़ा है, परंतु उसके छोटे भाई बैजू यादव के परिजनों का हाल बेहाल है. पत्नी सहित छोटी-छोटी तीन पुत्री एवं पुत्र को देखकर लोगों की रुलाई फूट जाती है. पत्नी निभा देवी का रोते-रोते बुरा हाल है. बैजू यादव की मौत से पत्नी सहित पांच बच्चों के भरण-पोषण की समस्या खड़ी हो गयी है. मालूम हो कि 17 अप्रैल की शाम तारालाही पंचायत स्थित लोहसारी चौक पर चाय दुकान पर बाइक से पहुंचे अपराधियों ने राजकुमार यादव की हत्या करने के लिए अंधाधुंध गोली चलानी शुरु कर दी.
इस गोलीबारी में घायल चाय दुकानदार बैजू यादव एवं उसके बड़े भाई परीक्षण यादव की इलाज के दौरान डीएमसीएच में उसी दिन मौत हो गयी. वहीं राजकुमार यादव गोली लगने से घायल हो गया. जख्मी राजकुमार यादव के फर्द बयान पर कुल सात लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. सभी नामजद गांव छोड़कर फरार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें