35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

माजिद अंसारी हत्याकांड : मुख्य आरोपी गिरफ्तार

कूचबिहार. आखिरकार माजिद अंसारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी अभिजीत बर्मन आखिरकार पुलिस की जाल में फंस ही गया. गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार देर रात अलीपुरद्वार जिले के कुमारग्राम ब्लॉक के पाकड़ीगुड़ी बस्ती से उसे गिरफ्तार किया गया. अभिजीत बर्मन कूचबिहार के कालीघाट रोड के देवेंद्र नगर इलाके का निवासी है. उल्लेखनीय है कि […]

कूचबिहार. आखिरकार माजिद अंसारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी अभिजीत बर्मन आखिरकार पुलिस की जाल में फंस ही गया. गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार देर रात अलीपुरद्वार जिले के कुमारग्राम ब्लॉक के पाकड़ीगुड़ी बस्ती से उसे गिरफ्तार किया गया. अभिजीत बर्मन कूचबिहार के कालीघाट रोड के देवेंद्र नगर इलाके का निवासी है.
उल्लेखनीय है कि बीते 13 जुलाई को कूचबिहार कॉलेज के द्वितीय वर्ष के छात्र तृणमूल छात्र परिषद के कूचबिहार कॉलेज यूनिट के संयोजक माजिद अंसारी की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना के बाद 11 दिनों तक सिलीगुड़ी के एक नर्सिंग होम में मौत से जूझने के बाद उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद पूरे कूचबिहार में हंगामा शुरू हो गया.
छात्रों के लगातार आंदोलन, पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस-प्रशासन हरकत में आया. घटना में तृणमूल के प्रभावी नेता करीम मियां उर्फ मुन्ना खान, जमीरुल हक, सूरज हुसैन, सहन हक, नवाब हेदुआतुल्ला व संजीव सहनी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. लेकिन मुख्य आरोपी पुलिस का सिरदर्द बना रहा. इसे लेकर राजनीतिक हलकों से लेकर आम लोगों ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिया. आखिरकार शनिवार देर रात पुलिस छापेमारी में हत्याकांड के मुख्य आरोपी अभिजीत बर्मन को पुलिस ने पकड़ ही लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें