35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अगवा कर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

कोलेबिरा : कोलेबिरा थाना क्षेत्र के जामटोली में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, जामटोली निवासी 16 वर्षीया संगीता (बदला नाम) रात लगभग आठ बजे घर से कुछ दूरी पर स्थित जतराटांड़ चबूतरा के निकट खड़ी होकर मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी. […]

कोलेबिरा : कोलेबिरा थाना क्षेत्र के जामटोली में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, जामटोली निवासी 16 वर्षीया संगीता (बदला नाम) रात लगभग आठ बजे घर से कुछ दूरी पर स्थित जतराटांड़ चबूतरा के निकट खड़ी होकर मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी.
इसी क्रम में चार युवक वहां पर पहुंचे और संगीता का अगवा कर उसे गांव से कुछ दूरी पर ले गये. वहां चारों युवकों ने किशोरी के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. युवकों ने दुष्कर्म के बाद किशोरी को जान से मारने का प्रयास किया. किंतु उक्त चारों में से एक युवक लालंद्र नायक ने युवती को बचाने का प्रयास किया. बीच बचाव में किशोरी के साथ लालंद्र नायक भी घायल हो गया.
घटना के बाद तीन युवक फरार हो गये, जबकि किशोरी व लालंद्र नायक घटना स्थल पर ही घायल अवस्था में पड़े रहे. सूचना मिलने पर ग्रामीण घटना स्थल पहुंचे तथा दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य कोलेबिरा में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया. हालांकि उक्त दोनों को बीरू स्थित शांति भवन मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें