39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोहली-कुंबले विवाद पर बोले अमिताभ, ”आग के बिना धुआं नहीं उठता ”

मुंबई : बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी से जब विराट कोहली और अनिल कुंबले के बीच जगजाहिर मतभेद के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने इस बारे में अनभिज्ञता जाहिर की थी लेकिन उन्होंने चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान दिये गये अपने इस बयान का बचाव किया. चौधरी चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान इंग्लैंड में […]

मुंबई : बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी से जब विराट कोहली और अनिल कुंबले के बीच जगजाहिर मतभेद के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने इस बारे में अनभिज्ञता जाहिर की थी लेकिन उन्होंने चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान दिये गये अपने इस बयान का बचाव किया.

चौधरी चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान इंग्लैंड में थे, उन्होंने कोहली और कुंबले के बीच गंभीर मतभेदों का दावा करने वाली रिपोर्ट को खारिज किया था लेकिन आखिर में यह खुलकर सामने आ गये और कुंबले ने भारत के मुख्य कोच पद से इस्तीफा दे दिया था.

जब श्रीनिवासन को आया गुस्‍सा…

चौधरी ने यहां कहा, ‘ ‘कोहली-कुंबले संबधित यह बयान कि ‘आग के बिना धुआं नहीं उठता ‘ तात्कालिक हालात के हिसाब से दिया गया था क्योंकि तब मैंने कोई धुआं नहीं देखा था. ‘ ‘ उन्होंने यह भी दोहराया कि नये कोच पर अंतिम फैसला सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण वाली क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ही करेगी. बीसीसीआई ने पहले सही स्पष्ट कर दिया था कि कोच की नियुक्ति श्रीलंका के अगले महीने होने वाले दौरे से पहले होगी. भारतीय टीम इस समय बिना कोच के वेस्टइंडीज में है जिसमें उसके साथ बल्लेबाजी कोच संजय बांगड और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर अपनी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें