36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंग्‍लैंड के इस बल्‍लेबाज ने भारत को ललकारा, कहा, वनडे के बाद टेस्ट में हराएंगे

लंदन : विकेटकीपर बल्लेबाज जानी बेयरस्टो ने कहा कि इंग्लैंड की टीम वनडे सीरीज में मिली जीत की लय को भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी जारी रखेगी. इंग्लैंड ने वनडे सीरीज में पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए जीत दर्ज की. इस 28 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, टेस्ट और वनडे टीम के खिलाड़ियों […]

लंदन : विकेटकीपर बल्लेबाज जानी बेयरस्टो ने कहा कि इंग्लैंड की टीम वनडे सीरीज में मिली जीत की लय को भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी जारी रखेगी.

इंग्लैंड ने वनडे सीरीज में पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए जीत दर्ज की. इस 28 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, टेस्ट और वनडे टीम के खिलाड़ियों में ज्यादा अंतर नहीं है तो वनडे सीरीज में जीत से निश्चित रूप से आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी.

टी20 सीरीज में हार के बाद इंग्लैंड ने पहले वनडे में शिकस्त से वापसी करते हुए अगले दो मैचों में जीत दर्ज कर एक दिवसीय शृंखला 2-1 से अपने नाम की. बेयरस्टो ने कहा, दुनिया की दूसरे नंबर की टीम के खिलाफ खेलना और वो भी तब जब आप नंबर एक पर हों तो हमेशा ही दबाव होता है और हमने उस सीरीज में जीत हासिल की.

उन्होंने कहा, हम इस आत्मविश्वास की लय को टेस्ट टीम में भी जारी रखेंगे लेकिन साथ ही हम यह भी जानते हैं कि टेस्ट क्रिकेट पूरी तरह से अलग तरह का प्रारूप है. बेयरस्टो ने स्काई स्पोर्ट्स न्यूज से कहा, यह बिलकुल अलग होता है, इसमें अलग तरह का खेल होता है और टीम के खिलाड़ी भी अगल होते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें