36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रिलायंस जियो ने पेश किये नये प्लान : अब 399 रुपये में 84 जीबी डेटा

नयी दिल्ली : नयी दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड व पोस्टपेड ग्राहकों के लिए नयी शुल्क दर योजनाओं की घोषणा मंगलवार को की. इसके तहत कंपनी ने जहां 399 रुपये में 84जीबी 4जी डेटा की पेशकश की है, वहीं अपने बहुप्रचारित 309 रुपयेवाले प्लान में वैधता अवधि तथा डेटा घटा दिया है. कंपनी […]

नयी दिल्ली : नयी दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड व पोस्टपेड ग्राहकों के लिए नयी शुल्क दर योजनाओं की घोषणा मंगलवार को की. इसके तहत कंपनी ने जहां 399 रुपये में 84जीबी 4जी डेटा की पेशकश की है, वहीं अपने बहुप्रचारित 309 रुपयेवाले प्लान में वैधता अवधि तथा डेटा घटा दिया है.

कंपनी ने नये प्लान की घोषणा ऐसे समय में की है, जबकि जियो की धन धना धन पेशकश की 90 दिन की अधिकतम अवधि नौ जुलाई को पूरी हो गयी. कंपनी इससे पहले 309 रुपए के प्लान पहले रिचार्ज पर 84 दिन की वैधता पर 84 दिन तक एक जीबी डेटा प्रतिदिन दे रही थी. कंपनी ने इसकी जगह 309 रुपये में 56 दिन तक एक जीबी डेटा प्रतिदिन देने का प्लान पेश किया है. अप्रैल के आखिर तक जियो के ग्राहकों की संख्या 11.2 करोड़ से अधिक थी. कंपनी के अधिकारियों के अनुसार पहली रिचार्ज पेशकश अवधि समाप्त होने के बाद ग्राहकों को 309 रुपये के प्लान पर 28 दिन की वैधता अवधि मिलती. संशोधित प्लान के तहत उन्हें 309 रुपये में दो महीने की वैधता अवधि मिलेगी. इसी तरह कंपनी 509 रुपये के प्लान में 56 दिन के लिए 2जीबी डेटा प्रतिदिन देगी. पहले की पेशकश में यह अवधि 84 दिन की थी. कंपनी का कहना है कि नये प्लान मंगलवार से उपलब्ध हो गये हैं और मौजूदा व नये ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे.

कंपनी ने बयान में दावा किया है कि उसके प्लान प्रतिस्पर्धी कंपनियों के श्रेष्ठ प्लान से भी 20 प्रतिशत अधिक मूल्य दे रहे हैं. ग्राहकों के लिए हर तरह की कॉल व एसएमएस नि:शुल्क रहेंगे. कंपनी ने कई और प्लान की घोषणा भी की है. इसमें एक प्लान 399 रुपये का है जिसमें 84 दिन तक 84 जीबी डेटा दिया जायेगा. कंपनी ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए भी प्लान पेश किये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें