27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तृणमूल के खिलाफ भाजपा ही विकल्प : मुकुल राय

कोलकाता : भाजपा चुनाव कमेटी के संयोजक मुकुल राय का कहना है कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ अगर किसी को लड़ाई लड़नी है, तो उसके पास विकल्प के रूप में केवल भाजपा ही है.वह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी के भाजपा में शामिल होने की संभावना पर प्रतिक्रिया दे […]

कोलकाता : भाजपा चुनाव कमेटी के संयोजक मुकुल राय का कहना है कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ अगर किसी को लड़ाई लड़नी है, तो उसके पास विकल्प के रूप में केवल भाजपा ही है.वह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी के भाजपा में शामिल होने की संभावना पर प्रतिक्रिया दे रहे थे.
उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में अगर कोई तृणमूल सरकार के खिलाफ लड़ना चाहता है, तो उसके सामने कोई दूसरा मजबूत विकल्प ही नहीं है. कुल मिलाकार उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस को तृणमूल कांग्रेस की बी टीम करार देते हुए कहा कि अधीर रंजन चौधरी लगातार ममता सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं. यह उन्हें तय करना है कि वह बंगाल से इस सरकार को विदा करने में अपनी क्या भूमिका दे सकते हैं.
उल्लेखनीय है कि अधीर चौधरी के करीबी माने जानेवाले हुमायूं कबीर पहले ही भाजपा में शामिल हो चुके हैं. उनके भाजपा में आने से कयास लगाये जा रहे थे कि अधीर चौधरी भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं. हाल के दिनों में उन्हें प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पद से हटाकर सोमेन मित्रा को अध्यक्ष बना दिया गया है.
आलम यह है कि प्रदेश कांग्रेस के दफ्तर में उनके बैठने लायक जगह भी नहीं है. खबर है कि वह एक दफ्तर तलाश कर रहे हैं. उनके करीबी लोगों का कहना है कि श्री चौधरी फिलहाल पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा के नतीजों का एलान होने का इंतजार कर रहे हैं. उसके बाद ही कोई फैसला लेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें