27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”कचरा बटोर रही भाजपा”: 2021 में विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी का पुनर्गठन करेगी तृणमूल

-नयी तृणमूल में पार्टी के लिए समर्पित नेताओं व युवाओं की होगी बड़ी भागीदारी कोलकाता : लोकसभा चुनाव के बाद से भाजपा का दामन थामनेवाले तृणमूल कांग्रेस के नेताओं पर बरसते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को उन बागी नेताओं को ‘लालची और भ्रष्ट’ बताया. उन्होंने कहा कि हम अपना कचरा फेंक रहे हैं […]

-नयी तृणमूल में पार्टी के लिए समर्पित नेताओं व युवाओं की होगी बड़ी भागीदारी

कोलकाता : लोकसभा चुनाव के बाद से भाजपा का दामन थामनेवाले तृणमूल कांग्रेस के नेताओं पर बरसते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को उन बागी नेताओं को ‘लालची और भ्रष्ट’ बताया. उन्होंने कहा कि हम अपना कचरा फेंक रहे हैं और भगवा पार्टी तृणमूल का कचरा बटोर रही है.

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने कहा कि वह ‘पार्टी के धोखेबाजों’ का स्थान ‘तृणमूल के लिए समर्पित सदस्यों’ को देंगी और जो लोग अब भी भाजपा में शामिल होने को लेकर असमंजस की स्थिति में हैं, वे तुरंत पार्टी छोड़कर चले जायें. एक नेता के जाने पर वह 500 नेता तैयार करेंगी. तृणमूल सुप्रीमो ने कहा कि वर्ष 2021 में होनेवाले विधानसभा चुनाव से पहले वह पार्टी का पुनर्गठन करना चाहती हैं. इस पुनर्गठन अभियान में वह नयी तृणमूल कांग्रेस में पार्टी के लिए समर्पित सदस्यों को ही स्थान देना चाहती हैं, जिसमें युवाओं की भागीदारी ज्यादा होगी.

वह आम लोगों के बीच रहकर उन्हें अपनी सेवाएं देनेवालों को पार्टी में जगह देना चाहती है, जिससे आम लोग लाभान्वित हो सकें. जल्द वह इस अभियान पर काम शुरू करेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें